Bhopal Suspicious Death: एमटेक छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal Suspicious Death: मौत को लेकर सस्पेंस बरकरार, शव पीएम के बाद परिजनों को सौंपा

Bhopal Suspicious Death
File Image

भोपाल। एमटेक छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Bhopal Suspicious Death) हो गईं। उसका शव परिजनों को कमरे में मिला था। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन इलाके की है। लाश चार से पांच घंटे पुरानी बताई जा रही है। पुलिस को कमरे की छानबीन में कोई सबूत नहीं मिला है। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे।

मामा के बेटे के साथ रहता था

अशोका गार्डन थाना पुलिस ने बताया कि नीरज हारोडे (Neeraj Harode) पिता राम सिंह उम्र 27 साल की मंगलवार दोपहर लगभग दो बजे मौत हो गईं। जांच अधिकारी एएसआई राजकुमार दुबे (ASi Rajkumar Dubey) के मुताबिक नीरज हारोडे मूलत: बैतूल (Betul) का रहने वाला था। वह विनायक होम्स में किराए से उसके मामा के लड़के दीपक के साथ रहता था। दोनों ने सुबह चाय पी उसके बाद दीपक परीक्षा देने चला गया। परीक्षा के बाद दीपक (Deepak) घर लौटा तो भीतर से वह बंद था। दस्तक देने के बावजूद दरवाजा नहीं खुला। फिर दीपक ने वर्धमान ग्रीन सिटी निवासी उसकी चाची को फोन पर जानकारी दी।

कमरे में सोता मिला

Bhopal Suspicious Death
अशोका गार्डन थाना—फाइल फोटो

चाची राजगढ़ (Rajgarh) जिले में होम्योपैथी डॉक्टर है। उन्होंने उसके पति जगदीश हरोडे (Jagdish Harode) को देखने के लिए भेजा। जगदीश हरोडे जो अयोध्या नगर में मेडिकल के संचालक है। तब भी दरवाजा नहीं खोलने पर जगदीश ने पड़ोस की बलकानी से जाने के लिए बोला। नीरज हारोडे पलंग पर सोया हुआ मिला। उसका शव अकड़ चुका था। चाची ने पुलिस को बताया है कि नीरज की एक दिन पहले तबीयत ठीक नहीं थी। उसके पेट में मरोड़ की शिकायत हो रही थी। चाची ने उसको दवा भी दी थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: करंट से झुलसकर दो व्यक्तियों की मौत

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!