Bhopal Suicide News: मनचले से तंग लड़की ने फांसी लगाई

Share

Bhopal Suicide News: कोचिंग से आते—जाते करता था परेशान, सुसाइड नोट मिला

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide News) जो महिला सुरक्षा के मामले काफी पिछड़ा है वहां से एक समाचार सामने आया है। घटना निशातपुरा इलाके की है। यहां एक छात्र फंदे पर झूल गई। वह एक मनचले से परेशान चल रही थी। यह लिखा हुआ पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। आरोपी युवक उसको कोचिंग आते—जाते परेशान करता था। आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया। मामले में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

वित्त विभाग में पिता करता है नौकरी

निशातपुरा थाना प्रभारी महेंद्र सिंह चौहान (TI Mahendra Singh Chouhan) ने बताया कि सोमवार शाम लगभग साढ़े सात बजे 16 वर्षीय हर्षिता ने आत्महत्या की है। उसके पिता वित्त विभाग में नौकरी करते हैं। उसके दो बच्चे है। हर्षिता का एक बड़ा भाई है। वह घर से कुछ दूर कोचिंग पढ़ने जाती थी। सोमवार शाम परिजनों ने देखा हर्षिता (Harshita Suicide Case) कमरे में पखे से लटकी थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव मर्चूरी रूम में रखवाया था। जिसका मंगलवार सुबह पीएम कराया गया है। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। थाना प्रभारी ने बताया मृतका के कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने संदीप (Sandip) का नाम लिखा है। उसका बोलना है संदीप उसके स्कूल में कक्षा 12वीं में पढ़ता था। वह अक्सर आते—जाते उसके साथ छेड़छाड़ करता था।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape News: पिता करता था बेटी से बलात्कार

सुसाइड नोट को आधार बना रही पुलिस

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

इस कारण वह तंग आकर आत्मघाती कदम उठा रही है। उसके परिजनों को परेशान ना किया जाए। थाना प्रभारी ने बताया सुसाइड नोट के आधार पर आरोपी संदीप को हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ में संदीप ने दोनों की आपस में दोस्ती होने का खुलासा किया है। एएसपी दिनेश कौशल (ASP Dinesh Koushal) ने बताया बच्ची की आत्महत्या के बाद परिवार शोकाकुल है। द क्राइम इंफो से बातचीत में उन्होंने बताया परिजनों ने छेड़छाड़ की किसी तरह की कोई शिकायत थाने में दर्ज नहीं कराई थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!