Audio : रिश्वखोर सब इंस्पेक्टर को एसपी ने फोन पर ही किया सस्पेंड

Share

डंपर मालिक से 50 हजार रुपए मांग रहा था सब इंस्पेक्टर, सुनिए एसपी ने क्या कहा

अतुल सिंह, एसपी, सागर, फाइल फोटो

सागर। मध्य प्रदेश के सागर में घूसखोरी कर रहे एक सब इंस्पेक्टर को एसपी ने फोन पर सजा सुना दी। रिश्वत में ₹50000 मांग रहे सब इंस्पेक्टर को एसपी अतुल सिंह (SP Atul Singh) ने फोन पर ही सस्पेंड कर दिया। आरोपी सब इंस्पेक्टर विवेक शर्मा ने एक डंपर मालिक से 50 हजार रुपए रिश्वत मांगी थी। जिसकी शिकायत एसपी को व्हाट्सएप के जरिए मिली थी। तमाम मिन्नतों के बावजूद विवेक शर्मा डंपर मालिक को छोड़ने को तैयार नहीं था। लिहाजा उसने एसपी को फोन लगा दिया। जिसके बाद एसपी अतुल सिंह ने रिश्वतखोर सब इंस्पेक्टर का फैसला ऑन द स्पॉट ही कर दिया।

ऑडियो हुए वायरल

एसपी अतुल सिंह की इस कार्रवाई का ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ऑडियो में एसपी अतुल सिंह सब इंस्पेक्टर विवेक शर्मा को डांटते हुए सुनाई दे रहे हैं। यह ऑडियो शनिवार का ही बताया जा रहा है । बता दें कि एसआई विवेक शर्मा प्रोविजनल पीरियड में सागर जिले के देवरी थाने में पदस्थ किए गए थे। प्रोविजनल पीरियड में ही विवेक शर्मा ने रिश्वत लेना शुरू कर दिया था जिसकी तमाम शिकायतें हैं एसपी को पहले से ही मिल चुकी थी।

सुनिए क्या कहा एसपी ने

विभाग पर कलंक हो

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ऑडियो में एसपी अतुल सिंह सब इंस्पेक्टर विवेक शर्मा को जमकर फटकार लगाते सुनाई दे रहे हैं। उन्होंने विवेक शर्मा को विभाग पर कलंक तक बता दिया। साथ ही मुख्यालय को पत्र लिखने की बात कही। शर्मा को बर्खास्त करने के लिए एसपी ने पुलिस मुख्यालय को पत्र भेज भी दिया है। द क्राइम इन्फो डॉट कॉम से बात करते हुए एसपी अतुल सिंह ने वायरल हुए ऑडियो की पुष्टि की है। उन्होंने बताया है क्या आरोपी विवेक शर्मा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है फरियादी ने एसपी को रिश्वत मांगने से संबंधित वीडियो भी भेजे थे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: डेढ़ साल के भीतर बाप—मां के बाद बेटे ने की आत्महत्या
Don`t copy text!