पिपरिया में युवक की बेरहमी से हत्या, हाथ – पैर काट दिए, गोली भी मारी

Share

28 वर्षीय युवक को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार

मृतक की मां

पिपरिया। मध्यप्रदेश के पिपरिया (Pipariya) में हत्या (Murder) का सनसीखेज मामला सामने आया। एक बार फिर एक युवक को बड़ी ही बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया। विहिप नेता रवि विश्वकर्मा हत्याकांड जैसी ही वारदात हुई है। 28 वर्षीय सोनू गुर्जर पिता नंद किशोर की हत्या कर दी गई। सोनू के परिजन के मुताबिक करीब आधा दर्जन बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है।

बेरहमी से हत्या

मृतक सोनू गुर्जर (Sonu Gurjar Murder) के पिता नंद किशोर ने बताया कि हत्यारों ने सोनू के दोनों हाथ और पैर काट दिए। जिसके बाद उसे गोली भी मारी। पीड़ित परिवार पुरानी बस्ती इलाके का रहने वाला है। मृतक के परिजन ने विष्णु गुर्जर, राहुल समेत कई नाम बताए है। बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार और आरोपियों के बीच जमीन और पारिवारिक विवाद चला आ रहा था। घात लगाकर बैठे बदमाशों मंगलवारा चौराहे के पास जैन मंदिर वाली गली में वारदात को अंजाम दिया।

आरोपियों कि तलाश में जुटी पुलिस

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए है। पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। सोनू की मां ने बताया की वो दूध बांटने का काम करता था। परिवार की जमीन भी है। हत्या कि वारदात से शहर में सनसनी फैल गई है। शव को सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र भेजा गया है। फिलहाल पुलिस का कुछ भी कहने से बचती दिख रही है।

देखें वीडियो

https://twitter.com/ankush_mourya/status/1315329021773660162?s=19

यह भी पढ़ें:   Jhalawar Jail Break : राजस्थान से फरार बंदियों ने भोपाल में खाया जहर
Don`t copy text!