Bhopal News: कार की टक्कर से बाल—बाल बचे सब इंस्पेक्टर

Share

Bhopal News: हबीबगंज थाने से ड्यूटी करके घर की तरफ जा रहे थे, टक्कर मारने वाली कार का नहीं मिला सुराग

Bhopal Murder News
एमपी नगर थाना, जिला भोपाल — फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश राज्य पुलिस सेवा में एक सब इंस्पेक्टर सड़क दुर्घटना में जख्मी हो गए। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) के एमपी नगर स्थित पारुल अस्पताल के पास हुई थी। जख्मी एसआई हबीबगंज थाने में तैनात है। फिलहाल टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चल सका है। एसआई अपने वाहन को नियंत्रित नहीं करते तो दुर्घटना भीषण हो सकती थी। एमपी नगर पुलिस टक्कर मारने वाली कार की तलाश कर रही है।

इसी साल दुर्घटना में एसआई को खोया

एमपी नगर थाना पुलिस के अनुसार 20—21 अक्टूबर की दरमियानी रात को 580/21 धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने) का मुकदमा दर्ज किया है। शिकायत अयोध्या बायपास स्थित राजीव नगर निवासी सुदील कुमार देशमुख पिता देवराव देशमुख उम्र 46 साल ने दर्ज कराई है। वे हबीबगंज थाने में तैनात है। ड्यूटी खत्म करके सुदील कुमार देशमुख (SI Sudil Kumar Deshmukh) घर की तरफ जा रहे थे। तभी पारुल अस्पताल के सामने 20 अक्टूबर की रात लगभग पौने ग्यारह बजे उन्हें तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई है। एमपी नगर पुलिस का कहना है कि अस्पताल (Parul Hospital) के नजदीक लगे कैमरे में कार दिखाई नहीं दी है। इसलिए दूसरे कैमरे खंगाले जा रहे हैं। उल्लेखनीय है कि हबीबगंज थाना क्षेत्र में एकांत पार्क के नजदीक तेज रफ्तार कार की टक्कर से 2012—13 बैच के एसआई सुधीर मांझी (SI Sudhir Manjhi) का निधन हुआ था। वे हनुमानगंज थाने में तैनात थे। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

यह भी पढ़ें:   Covid—19 Effect: आईपीएस एसोसिएशन ने सभी एसपी के लिए लिखा पत्र

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!