Bhopal Murder News: भाभी ने सिर पर हथौड़ी मारकर की थी हत्या

Share

Bhopal Murder News: मां ने नाबालिग बेटे और किराएदार की मदद से लाश को लगाया था ठिकाने

Bhopal Murder News
मोहन मारन की क्षत—विक्षिप्त लाश

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Murder News) कोलार इलाके से मिल रही है। यहां शुक्रवार सुबह एक क्षत—विक्षत हालत में शव मिला था। शव को जानवर ने भी नोंच खाया था। उसकी हथौड़ी से हमला करके बेरहमी से हत्या की गई थी। यह हत्याकांड को उसकी भाभी ने अंजाम दिया था। हत्याकांड के बाद उसके शव को अपने नाबालिग बेटे और किराएदार की मदद से ठिकाने भी लगाया गया था। पुलिस ने इस मामल में धारा 302/201/34 (हत्या,सबूत मिटाना और एक से अधिक आरोपी) का केस दर्ज किया गया है।

पति रहता है अलग

कोलार थाना पुलिस को शुक्रवार सुबह प्रदीप कुमार मीना पिता रमेश कुमार मीना उम्र 43 साल ने एक व्यक्ति की लाश पड़े होने की सूचना दी थी। वह गणेश मंदिर के पास दामखेड़ा में रहता था। पेशे से एमपी कॉन में ड्रायवर प्रदीप कुमार मीना (Pradeep Kumar Meena) को शव मॉर्निग वॉक के वक्त सुबह छह बजे दिखा था। शव की पहचान मोहन मारन (Mohan Maran) के रुप में हुई। वह दामखेड़ा के नजदीक ही रहता था। वह शराब पीने का आदी था। इसलिए पत्नी तीन साल पहले छोड़कर जा चुकी है। वह भाभी उर्मिला मारन के साथ रहता था। जांच के दौरान पता चला कि उर्मिला मारन भी देवर की नशे की लत से परेशान रहती थी। इसलिए कुछ साल पहले उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। उर्मिला मारन का पति अभी उससे अलग मंडीदीप में रहता है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News:  समूह लोन कंपनी के कर्मचारी ने किया बलात्कार

गोबर डालकर आंगन साफ किया

Bhopal Murder News
कोलार थाना—फाइल फोटो

पुलिस को जांच में पता चला है कि हत्याकांड 27 मई की रात को अंजाम दिया गया। उसकी हत्या के वक्त उर्मिला के नाबालिग बेटे ने उसको दबोच रखा था। तभी भाभी ने हथौड़ा उठाकर मोहन मारन के सिर पर मार दिया। इसके अलावा शरीर के कई अन्य हिस्सों में भी प्रहार किया गया। इस कारण उसका सिर फूट गया और घर के पूरे आंगन में खून फैल गया। उसके शव को नाबालिग बेटे और मकान में ही रहने वाले किराएदार राजेश वाल्मिक (Rajesh Walmik) की मदद से फेंका गया था। इसके लिए उर्मिला मीणा की एक्टिवा का इस्तेमाल किया गया। घर के आंगन में फैले खून को गोबर डालकर साफ किया गया।

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

नाबालिग समेत तीन आरोपी

मोहन मारन (Mohan Maran Killing News) के शव को जानवरों ने नोंचा था। इस संबंध में पुलिस को कुछ वीडियो भी मिले है। इससे पहले पुलिस को दूसरी बात पर शक था। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल हथौड़ी, लाश फेंकने के लिए एक्टिवा अभी जब्त की जाना बाकी है। पुलिस ने उर्मिला मारन, उसके नाबालिग बेटे और किराएदार राजेश वाल्मिक को आरोपी बनाया है। इस संबंध में राजेश की पत्नी और आरोपी उर्मिला की बेटी ने भी कई अहम खुलासे किए हैं। जिनकी कड़ियों को जोड़ने के बाद गिरफ्तारी की कार्रवाई की जाएगी।

Don`t copy text!