Bhopal Crime: बहन पर फब्ती कसी तो भिड़ गए दो परिवार

संस्कार वैली मदर टेरेसा स्कूल के दो छात्रों के बीच चले लाठी—डंडे

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) बहन पर अश्लील फब्ती कसने पर शुरु हुए विवाद में माता—पिता कूद पड़े। दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी—डंडे (Bhopal School Student Attack Case) भी चले। पुलिस ने इस मामले में काउंटर मारपीट का मुकदमा (Bhopal Fight Case) दर्ज किया है। घटना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। इधर, तीन अन्य मारपीट के मुकदमे (Bhopal Beaten Case) पुलिस ने दर्ज किए हैं।

बैरागढ़ थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि घटना 16 मई की रात 11 बजे एफ—वार्ड इलाके की है। सुजल सतवानी जो संस्कार वैली स्कूल (Sanskar Valley School) में कक्षा दसवीं का छात्र है। उसकी बहन को लेकर मोहित तिलवानी (Mohit Tilwani) ने अश्लील फब्तियां कस दी थी। मोहित मदर टेरेसा स्कूल (Mother Teresa School) में कक्षा दसवीं का छात्र है। दोनों परिवारों के बीच हाथापाई के मामले को पुलिस ने सुलझा दिया था। लेकिन, उसके बाद दोनों परिवार फिर भिड़ गए। इसमें जमकर लोहे की रॉड, लाठी—डंडे भी चले। इधर, गौतम नगर थाना पुलिस ने शब्बीर मियां और सोहेल की शिकायत पर एक—दूसरे के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। पुलिस मारपीट के पीछे कारण नहीं बता सकी है। ऐशबाग थाना क्षेत्र स्थित सोनिया कॉलोनी निवासी फैजान को आकिब बौना ने छुरी मारकर लहुलूहान कर दिया। आरोपी आकिब के साथ मारपीट में अम्मू उर्फ अमन और आफताब भी शामिल थे।

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: आत्महत्या से पहले वीडियो बनाकर फेसबुक पर अपलोड किया
Don`t copy text!