Bhopal Road Mishap: दुर्घटना में जख्मी व्यक्ति की मौत

एक सप्ताह पहले स्वयं की बाइक से गिरकर हुआ था जख्मी

Bhopal Road Accident
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) सड़क दुर्घटना में जख्मी एक व्यक्ति की मौत (Bhopal Road Mishap) हो गई। मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) का है। दुर्घटना एक सप्ताह पहले हुई थी। पुलिस का दावा है कि वह अपनी बाइक से स्वयं गिरा था। इधर, एक बंदी की इलाज के दौरान हमीदिया अस्पताल में मौत (Bhopal Prisoner Death Case) हो गई है। पुलिस ने दोनों मामलों में मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया हैं

बिलखिरिया थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि सड़क हादसा 26 अप्रैल को शर्मा ढ़ाबे (Sharma Dhaba) के पास हुआ था। जख्मी व्यक्ति को गायत्री अस्पताल (Gaytri Hospital) में भर्ती कराया गया था। जख्मी व्यक्ति की पहचान मोहन सिंह पटेल (Mohan Singh Patel) पिता राम सिंह उम्र 40 साल के रुप में हुई थी। वह पिपलानी थाना क्षेत्र स्थित खजूरी कला का रहने वाला था। इलाज के दौरान मोहन सिंह पटेल की शनिवार दोपहर लगभग दो बजे मृत्यु हो गई। मामले की जांच कर रहे एएसआई बृजलाल कटारे (ASI Brijlal Katare) ने बताया कि वह अपनी बाइक से गिरा था। लेकिन, वह बाइक से लॉक डाउन के बीच कहा आना—जाना कर रहा था इसका जवाब वह नहीं दे सके। इधर, गांधी नगर थाना पुलिस ने बंदी की मौत (Bhopal Jail Bandi Death Case) के मामले में मर्ग कायम किया है। जांच अधिकारी एसआई एसडी तिवारी (SI SD Tiwari) ने बताया कि बंदी को बैतूल (Betul) से इलाज के लिए लाया गया था। उसका नाम डामा पिता सूरज उम्र 45 साल है। डामा किडनी रोग से पीड़ित था। इसके अलावा उसका टीबी की भी बीमारी हो गई थी। उसको छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के मामले में पांच साल की सजा भी हुई थी। उसको हमीदिया अस्पताल में 5 अप्रैल को भर्ती कराया गया था। डामा उर्फ मजूमदार बैतूल के आठनेर थाना क्षेत्र का रहने वाला था। पुलिस ने मर्ग कायम करके ज्यूडिश्यिल जांच का विषय बताकर भोपाल कलेक्टर तरुण पिथोड़े को जानकारी भेज दी है।

यह भी पढ़ें:   Lokayukt Raid : लोकायुक्त के छापे में आईडीए सब इंजीनियर निकला करोड़पति

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!