Bhopal News: गर्भवती होने पर उजागर हुआ अवैध संबंधों का राज 

Share

Bhopal News: जिसने नाबालिग की जिंदगी तबाह की वह आरोपी दूसरे मुकदमे में जेल में बंद, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। नाबालिग के साथ हुए यौन शोषण का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। नाबालिग के गर्भ में चार महीने का शिशु हैं। वह गर्भवती हुई तो उसके साथ हुई यौन हिंसा की पूरी कहानी निकलकर सामने आई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। उसकी जिंदगी जिसने तबाह की वह उसका चचेरा भाई है। वह पुलिस थाने में दर्ज एक अन्य मुकदमे में पहले से ही जेल में बंद हैं।

इस मामले में किशोर कल्याण बोर्ड से पुलिस लेगी मदद

कोलार रोड (Kolar Road) थाना पुलिस के अनुसार पहली बार बलात्कार की वारदात 23 सितंबर, 2023 को कजलीखेड़ा (Kajlikheda) इलाके में हुई थी। इस मामले की पीड़िता की उम्र 17 साल है। उसने पुलिस को बताया कि जब उसके साथ चचेरे भाई ने शारीरिक संबंध बनाए तब वह वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने कजलीखेड़ा आई थी। वहां आरोपी ने उसके साथ पहली बार ज्यादती की। उसके बाद यह सिलसिला कई महीनों तक चला था। पीड़िता मूलत: रायसेन जिले में स्थित गैरतगंज (Gairatganj) की रहने वाली है। यहां भोपाल शहर के गांधी नगर (Gandhi Nagar) थाना क्षेत्र में माता—पिता के साथ रहती है। उसकी मां अभी गैरतगंज में रहती है। वह मजदूरी करती है। पुलिस ने बताया है कि आरोपी उसके चाचा का बेटा है। इस मामले की जांच एसआई संगीता काजले (SI Sangeeta Kajle) कर रही है। पुलिस ने 442/24 धारा 363/376/376—2—एन/376—2—च/3/4/5एल/5जे/6 (नाबालिग को बहलाना, बलात्कार करना, कई बार ज्यादती, रिश्तेदार की ज्यादती, पॉक्सो एक्ट में मुकदमा) दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी भी नाबालिग हैं। वह गांधी नगर थाने में दर्ज एक प्रकरण में फिलहाल जेल के भीतर है। इधर, पीड़िता के गर्भवती होने के कारण पुलिस उसके गर्भ धारण को लेकर किशोर कल्याण बोर्ड की मदद से उसके समाधान के लिए राय लेने जा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Corrupt Officer: कमर्शियल टैक्स ऑफिसर भ्रष्टाचार मामले में फंसे
Don`t copy text!