Bhopal News: शादीशुदा युवक दलित से शादी करके भागा

Share

Bhopal News: ग्वालियर, इंदौर में हुए बलात्कार का केस निशातपुरा थाने में दर्ज

Bhopal News
निशातपुरा थाना, भोपाल जिला— फाइल चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) निशातपुरा इलाके से मिल रही है। यहां एक युवक के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज किया गया है। आरोपी सवर्ण समाज का है जिसने दलित युवती के साथ पहले शादी की थी। वह पहले से शादीशुदा भी था। इसके बावजूद आरोपी उसके साथ कई शहरों में युवती को लेकर भटकता रहा। इसी बीच एक दिन वह उसको किराए के कमरे में छोड़कर भाग गया।

बर्थ डे पार्टी पर हुई पहचान

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार आरोपी नरेन्द्र पांडे (Narendra Pande) ने पिछले साल एक युवती के साथ पीड़िता ने ग्वालियर में शादी की थी। पीड़िता एम.कॉम की छात्रा भी है।बाद में आरोपी युवती को लेकर इंदौर आ गया। दोनों ने यह शादी परिवार को बिना बताए की थी। इंदौर से आरोपी भोपाल आकर रहने लगे थे। इसके बाद एक दिन अचानक आरोपी भाग गया। पीड़िता को इस बीच पता चला कि नरेन्द्र पांडे पहले से शादीशुदा है। दोनों के बीच मुलाकात एक बर्थ डे पार्टी पर हुई थी। आरोपी सूद पर पैसा देने का काम करता था। पुलिस को इस मामले में कई बिंदुओं पर शक है। क्योंकि पीड़िता कई बातों को छुपा रही है। मामले की शुरुआत ग्वालियर से हुई थी। इसके बावजूद केस भोपाल में दर्ज कराया गया।

दो बच्चों का है पिता

Bhopal News
महिला पर घरेलू हिंसा और यौनात्याचार— साभार चित्र

पुलिस को जांच में पता चला है कि पीड़िता की मां नर्स है। परिवार ने शादी के बाद से ही रिश्ते तोड़ दिए थे। वहीं आरोपी नरेन्द्र पांडे के दो बच्चे भी है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद 30 जून की शाम लगभग पांच बजे धारा 376/376(2)एन/3(2)वी/3(1) डब्ल्यूआई (बलात्कार, कई बार बलात्कार और एट्रोसिटी एक्ट) के तहत केस दर्ज किया गया है। घटना करोद इलाके की है जिसकी शिकायत 25 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि यह केस डायरी अजाक थाने को भेजी जाएगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Most Wanted: क्राइम ब्रांच के केस में छह साल से फरार

यह भी पढ़ें: देशभर के बलराम पर कोहराम मचाने वाली पार्टियां इन किसानों की समस्याओं पर खामोश आखिर क्यों खामोश है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!