Bhopal Suicide Case: कोरोना से सदमे में आई वृद्धा ने की आत्महत्या

Share

Bhopal Suicide Case: बाथरूम का बोलकर वार्ड से बाहर आई थी वृद्धा, शव पीएम के लिए भेजा

Bhopal Suicide Case
एम्स भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। कोरोना से सदमे में आई वृद्धा ने आत्महत्या कर लिया। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की है। वृद्धा का भोपाल एम्स अस्पताल में पिछले चार दिनों से इलाज चल रहा था। वृद्धा बाथरूम का बोलकर वार्ड से बाहर निकली थी। अस्पताल की पहली मंजिल जो करीब 30—40 फीट थी वहां से नीचे आकर गिरी थी। मामला आत्म हत्या से जुड़ा होने के कारण शव का पीएम कराया गया था।

चार दिन पहले हुई थी भर्ती

बागसेवनिया थाना पुलिस ने बताया त्रिवेदी मीना पति राधेश्याम मीना उम्र 60 साल की थी। परिजनों ने बताया त्रिवेदी (Trivedi Meena) ग्राम खेड़िया बाबई जिला होशंगाबाद (Hoshangabad) की रहने वाली थी। राधेश्याम खेती किसानी करते हैं। उसके तीन बच्चे है जिनमें एक बेटी और दो बेटे है। तीनों बच्चों की शादी हो चुकी है। कुछ दिन पहले उनका स्वास्थय खराब हो गया था। परिजनों ने उसका इलाज कराया तो उन्हें कोरोना संक्रमित बताया गया। परिजनों ने उन्हें चार दिन पहले भोपाल स्थित अखिल भारतीय आर्युविज्ञान संस्थान भोपाल (AIIMS Bhopal News) में भर्ती कराया था।

मौत पर रहस्य बरकरार

जांच अधिकारी एएसआई बीपी जोशी (ASI BP Joshi) ने बताया त्रिवेदी मीना 17 अक्टूबर को एम्स अस्पताल के कोरोना वार्ड में भर्ती कराया गया था। उनका वहां इलाज चल रहा था। वृद्धा को यह लगता था कि वह अब ठीक नहीं होगी। इसी कारण वह मंगलवार—बुधवार की दरमियानी रात करीब 12 बजे बाथरूम का बोलकर गई थी। पीछे बनी खिड़की से उन्होंने 30—40 फिट नीचे छलांग (Bhopal AIIMS Hospital Suicide) लगा दी। उन्हें इलाज के लिए लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामला आत्महत्या से जूड़ा होने के कारण शव का पीएम किया गया। जिसके बाद नगर—निगम के कर्मचारियों ने उसका अंतिम संस्कार किया।

यह भी पढ़ें:   MP Anti Mafia Campaign: भाजपा पूर्व पार्षद का मकान एक पखवाड़े में दूसरी बार तोड़ा

यह भी पढ़ें: इस माफिया ने कमल नाथ सरकार में मंत्री रहे एक रसूखदार नेता से कर दी थी पेटी देने की पेशकश, फिर यह हुआ

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!