Bhopal News: डीआईजी सिटी को मानवाधिकार आयोग का नोटिस

Share

Bhopal News: निशातपुरा इलाके मेें फांसी लगाने वाले युवक के मामले में लिया संज्ञान

Bhopal News
निशातपुरा थाना, भोपाल जिला— फाइल चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) पुलिस महकमे की है। भोपाल डीआईजी सिटी को मानवाधिकार आयोग ने नोटिस थमाया है। यह नोटिस खुदकुशी के एक मामले में दिया गया है। जिस युवक ने आत्महत्या की थी उसको पुलिस ने चोरी के शक में हिरासत में लिया था। इस मामले में पांच कांस्टेबल लाइन अटैच किए गए हैं।

छह घंटे परेशान रहा

मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष जस्टिस नरेन्द्र कुमार जैन (Justice Narendra Kumar Jain) के कार्यालय से डीआईजी सिटी को नोटिस जारी हुआ है। निशातपुरा स्थित गोया कॉलोनी में अरुण यादव (Arun Yadav) ने आत्महत्या की थी। सूचना पिता दौलतराम यादव ने पुलिस को दी थी। अरुण यादव को रोहित के साथ हिरासत मेें लिया गया था। रोहित के पास एक बाइक मिली थी। जिसके दस्तावेज उसके पास नहीं थे। उसके अगले दिन अरुण यादव ने फांसी लगाई थी। पिता पीएचई में कर्मचारी है। जिन्होंने आईजी से शिकायत की थी। जिसके बाद निशातपुरा थाने के पांच सिपाही भगवान मीना, सतीश जाट, राकेश मिश्रा, नरेन्द्र परिहार और महेंद्र जाट को लाइन हाजिर कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Moneylender Death Case: खंडहर में छुपा है मौत का राज, पुलिस करती है रखवाली!
Don`t copy text!