‘महाराज’ के गढ़ में कमलनाथ का ‘मेगा शो’

Share

Kamalnath in Gwalior : 2 दिन के ग्वालियर दौरे पर कमलनाथ, पहले दिन 14 किलोमीटर लंबा रोड शो

Kamalnath in Gwalior
रोड शो में कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ

ग्वालियर। (Kamalnath in Gwalior) कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamalnath) का ग्वालियर (Gwalior) दौरा आज से शुरु हुआ है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ दो दिवसीय ग्वालियर दौरे पर है। शुक्रवार को उन्होंने 14 किलोमीटर लंबा रोड शो (Road Show) किया। एयरपोर्ट से कमलनाथ, महाराजपुरा चौराहे पहुंचे थे। वहां से रानी लक्ष्मीबाई के समाधिस्थल तक कमलनाथ का ‘मेगा शो’ चला। करीब 4 घंटे चली इस रैली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ उमड़ी। कमलनाथ, काली एसयूवी में सवार थे। पूरी रैली में उन्होंने कार के गेट पर खड़े होकर कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया। 4 बजे कमलनाथ का काफिला रानी लक्ष्मीबाई के समाधिस्थल पर पहुंचा। जहां कमलनाथ ने माल्यार्पण कर रानी लक्ष्मीबाई को श्रृद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान हल्की बारिश भी शुरु हो गई थी।

बारिश में धुली सभा

Kamalnath in Gwalior
रानी लक्ष्मीबाई की समाधिस्थल पर कमलनाथ

रानी लक्ष्मीबाई को श्रृद्धांजलि देने के बाद कमलनाथ सभा को संबोधित भी करने वाले थे। समाधिस्थल से थोड़ी दूरी पर मंच बनाया गया था। लेकिन बारिश तेज होने की वजह से सभा नहीं हो सकी। जिसके चलते कांग्रेस अध्यक्ष अपने अगले कार्यक्रम के लिए होटल सेंट्रल पार्क रवाना हो गए।

‘होटल सेंट्रल पार्क पहुंचे कमलनाथ’

Kamalnath in Gwalior
कांग्रेस कार्यकर्ता

होटल सेंट्रल पार्क में कमलनाथ ने ग्वालियर-चंबल के कांग्रेस नेताओं से मुलाकात की। वरिष्ठ नेताओं ने वन-टू-वन चर्चा की। तमाम जातियों के प्रतिनिधियों ने भी कमलनाथ से मुलाकात कर अपनी मांगों का ज्ञापन सौंपा। रात्रि विश्राम कमलनाथ ग्वालियर में ही करेंगे। कल दोपहर तक उनके भोपाल लौटने की संभावना है।

देखें रोड शो का वीडियो

'महाराज' के गढ़ में कमलनाथ का मेगा शो#Kamalnath #Gwalior #RoadShow

Gepostet von The Crime Info am Freitag, 18. September 2020

शनिवार का कार्यक्रम

19 सितंबर को कमलनाथ सुबह 9.30 बजे वरिष्ठ नेताओं और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। 10.30 बजे होटल सेंट्रल पार्क में पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे। जिसके बाद 11 बजे वें फेसिलेटर सेंटर, मेला ग्राउंड में ग्वालियर और डबरा के मंडलम-सेक्टर के पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। बैठक में जिलाध्यक्ष समेत तमाम पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़ें:   Madhya Pradesh Crime: अहाता कर्मचारी के सिर पर फोड़े पांच जार, हत्या की बजाय मारपीट का मुकदमा दर्ज
Don`t copy text!