Bhopal News : मोबाइल दुकान से 13 आईफोन चोरी 

Share

Bhopal News : सीसीटीवी में कैद हुई घटना, भीड़ में चेहरा नहीं हुआ साफ तो मुखबिरों के भरोसे टिकी जांच

Bhopal News
हनुमानगंज थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मोबाइल दुकान से एक बदमाश तेरह आईफोन चोरी कर ले गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के हनुमानगंज इलाके की है। दुकान यहां घोड़ा नक्कास इलाके में थी। वारदात को दिनदहाड़े अंजाम दिया गया।जिसका सीसीटीवी फुटैज भी पुलिस को मिला है। दुकान में भीड़ थी इसलिए तुरंत इस वारदात का पता नहीं चला।

ग्राहक ने मांगा फोन तो लगी जानकारी

पुराने फोन बेचने उनके पास आएथे

हनुमानगंज थाना पुलिस के अनुसार जितेश ममतानी मोबाइल के बड़े व्यापारी हैं। घोड़ा नक्कास में उनकी मोबाइल दुकान है। वे पुराने मोबाइल खरीदने के साथ नए मोबाइल भी बेचते हैं। दुकान में 19 मई को कर्मचारी कुछ ग्राहकों को नया फोन दिखा रहा था। तभी दो युवक पुराने फोन बेचने उनके पास आए। उसी वक्त कुछ और ग्राहक भी आ गए। ग्राहकी में व्यस्त जितेश ममतानी (Jitesh Mamtani) और नौकर काउंटर में रखे 13 आईफोन के पैकेट को उठाते हुए नहीं देख सके। कुछ देर बाद जब ग्राहक ने आईफोन मांगा तो उस पैकेट की तलाश की गई। दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में एक युवक चोरी करते हुए दिखाई दे रहा है। भीड़ होने के कारण उसका चेहरा साफ दिखाई नहीं दे रहा है। मामले की जांच हनुमानगंज थाने के एएसआई घूमेंद्र सिंह (ASI Ghumendra Singh) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले में 396/22 धारा 379 (खुले स्थान से चोरी का मामला) दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: मकान बेचने के लिए पति कर रहा था मजबूर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!