MP Cop Death: कोरोना की जंग हार गए मंदसौर के इंस्पेक्टर

Share

MP Cop Death: नौ महीने में एक दर्जन से अधिक पुलिस अफसरों का हो चुका है निधन

MP Cop Death
The Display

भोपाल। मध्य प्रदेश पुलिस सेवा के एक अन्य अफसर की कोरोना की वजह से मौत (MP Cop Death) हो गई। वे मंदसौर जिले में तैनात थे और इंदौर शहर में उनका परिवार रहता है। निधन के समाचार पर राज्य पुलिस सेवा संगठन की तरफ से शोक जताया गया है। प्रदेश में राज्य पुलिस सेवा के एक दर्जन से अधिक अफसरों की कोरोना ड्यूटी के दौरान मौत हो चुकी है।

एक सप्ताह चला इलाज

मंदसौर जिले में सुवासरा थाने के टीआई आरसी गौड (TI RC Goud) को 26 दिसंबर को इंदौर के अरविंदो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आरसी गौड की उम्र 58 साल थी। उन्होंने अंतिम सांस रविवार 3 जनवरी की सुबह ली थी। अंतिम संस्कार इंदौर में किया गया। वहीं सुवासरा थाने (Suvasara TI Death News) में शोक सभा आयोजित की गई। थाना स्टाफ ने उन्हें याद करते हुए कार्य को याद किया। एएसपी गोपाल धाकड़ (ASP Gopal Dhakad) ने शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना जताई है। इधर, गौड की मौत के बाद राज्य पुलिस सेवा के कर्मचारियों की संख्या में इजाफा हो गया है। कोरोना काल में मेडिकल स्टाफ के बाद पुलिस सबसे ज्यादा इस महामारी से प्रभावित रही।

इनकी आती रहेगी याद

MP Cop Death
The Display

टीआई आरसी गौड के निधन के बाद एक बार फिर कोरोना काल में दिवंगत अफसरों की याद आई। जिसमें इंदौर के जूनी थाने में तैनात रहे देवेन्द्र कुमार चंद्रवंशी (TI Devendra Kumar Chandravanshi), उज्जैन नील गंगा थाने के एसआई यशवंत पाल (SI Yashwant Pal) भी है। दोनों का निधन इंदौर के ही अरविंदो अस्पताल में हुआ था। इसके अलावा पीएचक्यू की सीआईडी शाखा में तैनात डीएसपी पीपी गौतम (DSP PP Gautam) और भोपाल के शाहजहांनाबाद थाने में तैनात एएसआई अंसार अहमद खान (ASi Ansar Ahmed Khan) की भी याद आई। आप दोनों का भी निधन चिरायु अस्पताल में अलग—अलग तारीखों में हुआ था। कोरोना महामारी की चपेट में आकर भोपाल के खजूरी सड़क थाने में तैनात सिपाही जितेन्द्र कौशल (Constable Jitendra Koushal) का भी निधन हुआ था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: नाली के विवाद पर दो परिवार आपस में भिड़े

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!