MP Corona News :कोरोना की चपेट में मध्य प्रदेश पुलिस

Share

MP Corona News : आधा दर्जन से अधिक जिलों के थानों में फैला कोरोना

MP Corona News
कोरोना वायरस सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना (MP Corona News) ने पैर पसारना शुरु कर दिए है। इसकी रोकथाम के लिए भोपाल, ग्वालियर, कटनी में लॉक डाउन (Lock Down News) लिया गया है। इन सबके बावजूद कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। इस वायरस के प्रकोप की चपेट में पिछले चौबीस घंटों के दौरान दो दर्जन से अधिक पुलिस के अफसर और मैदानी कर्मचारी चपेट में आ गए हैं। सर्वाधिक असर राजधानी भोपाल (Bhopal Corona News) में देखा जा रहा है।

चोर से फैला कोरोना

शाहजहांनाबाद पुलिस ने एक चोर को दबोचा था। उस चोर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद शाहजहांनाबाद थाने को सोमवार को सैैनिटाईज किया गया। सीएसपी शाहजहांनाबाद नागेन्द्र पटैरिया (CSP Nagendra Pateriya) ने बताया कि थाना स्टाफ के 25 कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट किया गया। जिसमें एक कर्मचारी पॉजिटिव पाया गया। इधर, भोपाल जेल में एक जेल प्रहरी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

यह भी पढ़ें: पुलिस यातना का शिकार बना यह बुजुर्ग, डंडा खाकर भूखे रहने को मजबूर

यहां भी फैला कोरोना

शाहजहांनाबाद थाने के बाद ऐशबाग में कोरोना बम फूट गया। ऐशबाग थाना प्रभारी अजय नायर ने बताया कि सभी स्टाफ का कोरोना टेस्ट करा लिया गया है। अब तक पांच कर्मचारी कोरोनो पॉजिटिव मिले है। इधर, दो थानों में पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई। बैरीकेड लगाकर फरियाद से आवेदन लिए जा रहे हैं। मध्य प्रदेश में अब तक कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 28,589 है। कुल मौतें 820 हो चुकी है। जिसमें भोपाल 5953 मरीज (Bhopal Corona Death Case) हो चुके है। भोपाल में मौत की संख्या 161 है।

यह भी पढ़ें:   MP Lokayukta Trap : लाशों से मिली रकम का है झगड़ा, जानिए क्या है पूरा मामला

कई जिले प्रभावित

कोरोना के संक्रमण से भोपाल पुलिस ही नहीं बल्कि रीवा और होशंगाबाद पुलिस भी आई है। यहां भी थानों में तैनात कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। पुलिस महकमे में फैल रहे कोरोना को देखते हुए पुलिस मुख्यालय स्तर पर बैठकों का दौर जारी है। इस संबंध में एडवायजरी सर्कुलर पीएचक्यू पहले ही जारी कर चुका है। ताजा आदेश का इंतजार किया जा रहा है।

कोरोना से हो चुकी हैं मौत

इंदौर में कोरोना पॉजिटिव के चलते सब इंस्पेक्टर की मौत हुई थी। फिर उज्जैन में एक पुलिस अधिकारी का निधन हुआ था। पिछले महीने सीआईडी शाखा में तैनात एक अन्य अफसर का चिरायु अस्पताल में निधन हो चुका है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!