K2 Club & Lounge Raid: कांग्रेस के समय था इस क्लब का जलजला

Share

K2 Club & Lounge Raid: आधी रात क्राइम ब्रांच और थाना पुलिस ने दबिश देकर उतारी संचालक की गर्मी, बदमाश की चल रह थी जन्मदिन पार्टी

K2 Club & Lounge Raid
आधी रात ऐसा था क्लब के भीतर नजारा

भोपाल। कांग्रेस के सत्ता में आते ही एक क्लब संचालक (K2 Club & Lounge Raid) का जलजला था। सत्ता से हटते ही यही रसूख क्लब का बना हुआ था। इस क्लब पर माफिया अभियान के दौरान में भी कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। यह क्लब मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) में संचालित था। इसी क्लब में शनिवार—रविवार की दरमियानी रात भोपाल क्राइम ब्रांच (Bhopal Crime Branch News) और थाना पुलिस ने दबिश दी। उस वक्त क्लब में शहर के बदमाश की जन्मदिन पार्टी चल रही थी। पुलिस का दावा है कि यह क्लब को आबकारी विभाग की तरफ से कोई अनुमतियां नहीं मिली थी। इसके बावजूद यह चलाया जा रहा था।

अवैध हथियार भी हुए जब्त

K2 Club Raid
वाल्मी के नजदीक गिरफ्तार जुबैर मौलाना के करीबी दोस्त

चूना भट्टी स्थित के-2 क्लब में क्राईम ब्रांच की टीम ने दबिश दी। क्लब का संचालक विवेक शिवहरे, मैनेजर कैलाश लोधी (Kailash Lodhi) काउंटर पर बैठे मिले। टेबल पर तम्बाकू युक्त हुक्का और शराब की बोतलें थी। लॉक डाउन होने के बावजूद के-2 क्लब के मालिक विवेक शिवहरे (Vivek Shivhare), मैनेजर कैलाश लोधी बड़ी संख्या में पार्टी आयोजित करवा रहा था। इस कारण चूना भट्टी थाने में मुकदमा भी दर्ज किया गया था। दबिश के दौरान ऐशबाग इलाके का बदमाश जुबैर मौलाना (Juber Maulana) भाग निकला। हालांकि उसके साथी वासित अली उर्फ तन्ना (Wasit [email protected]), मोहम्मद जैद, दानिश बेग (Danish Beg) और रहमान खान को वाल्मी परिसर कलियासोत डेम के पास से गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के कब्जे से चाकू भी बरामद हुए।

यह भी पढ़ें:   Pachmarhi Open Golf Tournament Winner बने स्पेशल डीजी यादव

पुरानी शराब जा रही थी परोसी

के-2 क्लब के संचालक अपने क्लब में क्लब संचालन की शर्तों का उल्लंघन कर रहा था। वह पुरानी शराब जिसकी तारीख निकल गई थी वह खपा रहा था। इस संबंध में कार्रवाई के लिए पुलिस ने आबकारी विभाग को पत्र भेज दिया है। पुलिस ने लायसेंस रद्द करने की मांग की है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी जुबैर मौलाना की तलाश जारी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!