Bhopal News: ट्रेन में यात्रा करते वक्त इस बात का रखें हमेशा ख्याल

Share

Bhopal News: जनरल कोच के गेट पर बैठे युवक को नींद की झपकी लगी तो नीचे गिरा

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। चलती ट्रेन केे दौरान हमेशा इस बात का ख्याल रखना चाहिए कि मेन गेट से लगभग एक फीट की दूरी बनाकर खड़े या फिर बैठे। यह काफी खतरनाक साबित होता है। हम यह बात यूं ही नहीं कर रहे हैं। दरअसल, ऐसा ही एक मामला भोपाल (Bhopal News) सिटी के ऐशबाग इलाके में हुआ है। यहां चलती ट्रेन से गिरकर एक युवक जख्मी हो गया था। उसको हमीदिया अस्पताल ले जाया गया। लेकिन, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वह जनरल कोच के मैन गेट पर बैठा था।

भाई मौके पर पहुंचा तो नहीं मिला

ऐशबाग थाने में तैनात एएसआई बोहरन सिंह ने इस मामले की शुरुआती जांच की थी। उन्होंने बताया कि मृतक रामप्रकाश पिता फूलचंद उम्र 32 साल है। वह उत्तर प्रदेश के जिला बलरामपुर का रहने वाला था। राम प्रकाश मुंबई के ठाणे में रहकर पीओपी का काम करता था। उसके छोटे भाई सुभाष चंद्र के साथ वह 17 अप्रैल को गांव जाने के लिए निकला था। सुभाष चंद्र ने पुलिस को बताया कि वह भाई के साथ जनरल कोच में गेट के पास बैठकर सफर कर रहा था। शनिवार देर रात करीब 1 बजे नींद की झपकी के कारण रामप्रकाश चलती ट्रेन से गिर गया। भोपाल में ट्रेन रुकने के बाद सुभाष चंद्र ऑटो करके वापस लौटा। लेकिन, पता चला कि उसको हमीदिया अस्पताल भेज दिया गया है। शहर से बेखबर वह हमीदिया अस्पताल तक पहुंचा था। हमीदिया अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान मंगलवार दोपहर रामप्रकाश की मौत हो गई। ऐशबाग पुलिस मर्ग 20/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मौत की सूचना हमीदिया अस्पताल से डॉक्टर वीरेंद्र सिंह ने पुलिस को दी थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: त्रिपाठी फेडरेशन की उप प्राँताध्यक्ष नियुक्त
Don`t copy text!