Bhopal News: महिला सरपंच से अभद्रता

Share

Bhopal News: बोरिंग का पानी खेत में ले जाने पर हुआ था विवाद, थाने में तीन आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। महिला सरपंच के साथ अभद्रता करने का एक मामला सामने (Lady Sarpanch Crime News) आया है। यह घटना भोपाल देहात क्षेत्र (Bhopal News) के गुनगा इलाके की है। विवाद बोरिंग के पानी को खेत में ले जाने से शुरु हुआ था। इस प्रकरण में तीन आरोपी हैं जिनकी अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

ऐसे शुरु हुआ था विवाद

गुनगा थाना पुलिस के अनुसार 39/22 धारा 353/341/294/323/506/34 (सरकारी कर्मचारी से अभद्र व्यवहार, रास्ता रोकना, गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) के तहत मामला दर्ज किया है। जिसकी एफआईआर पुलिस ने 24 फरवरी की शाम लगभग साढ़े छह बजे दर्ज की है। शिकायत सुनीता अहिरवार पति बटनलाल अहिरवार उम्र 35 साल ने दर्ज कराई है। वह गांव की सरपंच हैं। उन्होंने पुलिस को बताया आरोपी बिसन लाल (Bisan Lal), तरूण अहिरवार (Tarun Ahirwar) और जसमन अहिरवार (Jasman Ahirwar) है वे हरिजन मोहल्ले में रहते हैं। वहां के लोगों ने ही सरपंच सुनीता अहिरवार से इस मामले की शिकायत की थी। आरोपी गांव में लगी बोरिंग से खेत की सिंचाई कर रहे थे। ऐसा करने से रोका गया तो आरोपी उनके साथ गाली—गलौज करने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने हाथापाई भी की थी। जिसके बाद यह मामला थाने पहुंचा था।

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: हिन्दी विवि के कर्मचारी ने की आत्महत्या

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Cop Gossip
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!