Bhopal News: पतंग की डोर काटने पर मचा बवाल

Share

Bhopal News: बजरिया इलाके में तीन परिवारों के बीच खूनी संघर्ष, दो मुकदमे भी दर्ज

Bhopal News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बजरिया इलाके से मिल रही है। यहां विवाद के बाद तीन परिवारों के बीच जमकर लात—घूसे चले। विवाद पतंग कटने के बाद बच्चे के डोर काटने को लेकर हुई कहासुनी से शुरु हुआ था। पुलिस ने इस मामले में दो अलग—अलग केस दर्ज किए है। केस में बीच—बचाव करने आए व्यक्ति ने भी दर्ज कराया है।

दस साल के बच्चे से बवाल

बजरिया थाना पुलिस के अनुसार 28 मई की रात लगभग आठ बजे धारा 452/294/323/506 (घर में घुसकर, गाली—गलौज, मारपीट और धमकाने) का केस दर्ज किया गया है। यह विवाद दुर्गा नगर में हुआ था। यह मारपीट का मामला पुराने दर्ज केस से भी जुड़ा है। पुलिस ने बताया कि राधा गोस्वामी पति शैलेन्द्र गिरी उम्र 30 साल की शिकायत पर केस दर्ज किया गया था। इसमें आरोपी धर्मवीर है। राधा गोस्वामी (Radha Goswami) का बेटा है जिसकी उम्र 10 साल है।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

दोस्त को पीटता नहीं देख सका

धर्मवीर पतंग उड़ा रहा था तभी उसका मांझा राधा गोस्वामी के छत पर चला गया। जिसको राधा गोस्वामी के बेटे ने काट दिया। ऐसा वह पहले भी कर चुका था। वह उसको समझाने गया तो वहां विवाद शुरु हो गया था। राधा गोस्वामी को बचाने नजदीक ही रहने वाले अभिषेक और उसकी मां अंजु सिंह (Anju Singh) पहुंच गई। इनके साथ भी धर्मवीर ने मारपीट कर दी। यह देखकर अभिषेक के दोस्त ने धर्मवीर के साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने धर्मवीर की शिकायत पर भी मुकदमा अभिषेक (Abhishek) और उसके दोस्त पर केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation News: गुटखा मांगते हुए महिला से अभद्रता
Don`t copy text!