Bhopal Crime News: ग्राहक के साथ वैटर ने की बदसलूकी

Share

Bhopal Crime News: होटल राजदूत की घटना, मामला हुआ दर्ज

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। होटल में ग्राहक के साथ वैटर भिड़ गया। मामूली विवाद में हुई कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई। इधर, घर के सामने से निकल रहे व्यक्ति पर हमला बोल दिया। दोनों ही मामले मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के हैं। होटल में हुआ विवाद पैसों का भुगतान करते वक्त शुरु हुआ था। दोनों मामलों में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।

वैटर ने पहले पानी फेंका

हनुमानगंज थाना पुलिस ने बताया राजकुमार यादव (Rajkumar Yadav) पिता मोतीलाल उम्र 31 साल निवासी न्यू पुलिस लाईन थाना शाहजहांनाबाद इलाके में रहता है। राजकुमार ने बताया उसके दोस्त अमन का शुक्रवार को जन्मदिन था। अमन ने पार्टी राजदूत होटल में रखी थी। रात 10 बजे सभी दोस्त होटल में गए थे। पार्टी के बाद काउंटर पर पैसे लेने राजकुमार यादव गया। वहां अभिषेक (Abhishek) नाम का व्यक्ति था, जो होटल में वैटर था। उसने पानी का गिलास उठाया और उस पर उडेल दिया। राजकुमार ने विरोध किया तो अभिषेक गाली देने लगा। इस बात पर शुरु हुआ विवाद हाथापाई में बदल गया।

रास्ते से निकलने पर विवाद

इस बात पर राजकुमार के दोस्त अतुल (Atul) भिड़ गए। थोड़ी देर बाद वहां राहुल और रोहित भी आ गए। उनके हाथ मेें डण्डे थी थे। उन्होंने डण्डों से मारना शुरू कर दिया। बाकी दोस्तों ने बीच बचाव किया था। पुलिस ने धारा 294/323/506/34 (गाली देने, मारपीट करने, धमकाने और एक से अधिक आरोपियों) का मुकदमा दर्ज किया है। हनुमानगंज थाना पुलिस ने बताया बिट्टू अंसारी पिता हबीब उर रहमान उम्र 30 साल है। बिट्टू (Bittu Ansari) रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने काजी कैम्प इलाके में रहता है। वह फैब्रिकेशन का काम करता है। शुक्रवार शाम साढ़े छह बजे बिट्टू घर जा रहा था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation: महिला ने जो बताया या फिर पुलिस की एफआईआर

तभी पप्पू मैकेनिक ने उसे रोक लिया और वहां से निकलने की वजह पूछने लगा। बिट्टू ने आम रोड बताया तो पप्पू उसे गाली देने लगा। इसी बात पर बहस शुरू हुई और मारपीट शुरु हो गई। पुलिस ने धारा 324/294/506 (धारदार हथियार से वार करने, गाली देने और धमकाने) का मुकदमा दर्ज किया हैै।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!