Bhopal News: हेल्पर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal News: रोज गार्डन के पास खाली प्लॉट में मिली थी लाश, घटनाक्रम और मौत की वजह का पता लगा रही पुलिस

Bhopal News
मिसरोद थाना जिला भोपाल- फाइल फोटो

भोपाल। ट्रक में हेल्परी का काम करने वाले एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के मिसरोद थाना क्षेत्र की है। लाश पुलिस को खाली प्लॉट पर मिली है। वह घटना स्थल पर क्या कर रहा था यह साफ नहीं हो सका है।

यह पता लगा रही है पुलिस

मिसरोद (Misrods) थाना पुलिस के अनुसार इस मामले की जांच एएसआई निर्मल विश्वकर्मा (ASI Nirmal Vishwakarma) कर रहे हैं। मृतक मलखान विश्वकर्मा (Malkhan Vishwakarma) पिता नारायण विश्वकर्मा उम्र 24 साल है। वह मृत अवस्था में रोज गार्डन (Rose Garden) के पास खाली प्लॉट में 27 मई की सुबह लगभग नौ बजे मिला था। मलखान विश्वकर्मा मिसरोद स्थित गुराडी घाट में रहता था। वह ट्रक पर हेल्परी का काम करता था। उसके मृत हालत में पड़े होने की जानकारी पुलिस को संजीव जायसवाल ने(Sanjeev Jaiswal)  दी थी। पुलिस ने बताया की शव को पीएम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। मिसरोद पुलिस मर्ग 35/24 दर्ज कर लिया है। अभी तक पुलिस घटनास्थल पर उसकी मौजूदगी को लेकर स्थिति साफ नहीं कर सकी है। उसका कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद परिजनों के बयान दर्ज होने पर यह साफ हो सकेगा।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: मानसरोवर डेंटल कॉलेज छात्र की हादसे में हुई मौत
Don`t copy text!