MP Cop News: हवलदार ने गोली मार किया सुसाइड

Share

MP Cop News: आत्महत्या की वजह पर सस्पेंस बरकरार

MP Cop News
File Image Courtesy

भोपाल। मध्य प्रदेश पुलिस (MP Cop News) महकमे से जुड़ी दो खबरें सामने आई है। पहली घटना धार की है जहां एक हवलदार ने आत्महत्या कर लिया। हवलदार ने आत्महत्या क्यों की इस पर सस्पेंस बरकरार है। इधर, सिवनी जिले के चार पुलिसकर्मियों को एसपी ने निलंबित कर दिया है। चारों पुलिसकर्मियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं।

बड़वानी में किया गया पीएम

धार जिले के कुक्षी थाने के निसरपुर पुलिस चौकी में हवलदार राजकुमार रघुवंशी (HC Rajkumar Raghuvanshi) ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली। उसने सीने से सटाकर रायफल चलाई थी। निसरपुर जिला चिकित्सालय ने गंभीर हालत में बड़वानी रिफर किया था। जहां चिकित्सकों ने हवलदार को मृत घोषित कर दिया। भिंड निवासी राजकुमार रघुवंशी के शव का बड़वानी में पीएम किया गया। आत्महत्या (Dhar Police HC Suicide) की वजह विभागीय अथवा पारिवारिक है यह पता नहीं चल सका है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद यह साफ हो सकेगा।

यह भी पढ़ें: कोरोना के बाद लॉक डाउन का भोपाल के इस व्यक्ति पर पड़ा असर, लेकिन फायदा कोई दूसरा ले गया

डीजल के बिल में हेरा—फेरी

सिवनी एसपी कुमार प्रतीक (SP Kumar Pratik) ने चार पुलिसकर्मियों को बर्खास्तगी के आदेश जारी किए हैंं। चारों पुलिसकर्मी पुलिस लाइन में स्थित वाहन शाखा में तैनात थे। आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने लाइन के पेट्रोल—डीजल के बिल में हेर—फेर (Seoni Corrupt Police News) किया था। जांच आरआई ने पहले अपने स्तर पर की थी। जिसके बाद एमटी प्रभारी एएसआई शत्रुघ्न बोडसे, अनिल सरयाम, वाहन चालक दीपक अमूले और उमाकांत डहाके को दोषी पाया गया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: मामूली विवादों में भिड़े परिवार के सदस्य

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!