Bhopal News: जनता से फीडबैक लेने के बाद जारी हुई रैकिंग

Share

Bhopal News: महिला थाना पिछड़ा, बेहतर परिणाम देने वाले थाने पुरस्कृत

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाईन टीसीआई।

भोपाल। मध्यप्रदेश के दो शहरों भोपाल (Bhopal News)और इंदौर में पुलिस कमिश्नर प्रणाली शुरु की गई है। जिसके बाद भोपाल शहर के थानों के काम में सुधार लाने एक प्रयोग किया जा रह है। इसमें जनता से राय लेने के बाद थानों को नंबर दिया जाता है। इसमें तीन टॉप तो तीन लूज थानों को रैंक दिया जाता है। आकी अन्य थाने को भी कार्य काम के आधार पर रैंक मिलती है। इस बार महिला थाना रैंक बचाने में कामयाब नहीं रहा।

शाहपुरा के रिजल्ट से हुए शॉक

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार पुलिस आयुक्त प्रणाली के तहत व्यवस्था सुनिश्चित बनाने अप्रैल के प्रथम पक्ष में थाना चूनाभट्टी पहले स्थान पर रहा। जबकि दूसरा स्थान श्यामला हिल्स बनाने में कामयाब रहा। तीसरे स्थान से शाहपुरा थाने को संतुष्ट होना पड़ा। यह थाना हमेशा रैंकिंग में पिछड़े थानों में आता था। अपनी कार्य शैली में सुधार कर टॉप तीन थानों में शामिल हुआ है। रैंकिंग में अंतिम तीन स्थान पर जहांगीराबाद, महिला थाना और गौतम नगर थाना रहे। पुलिस आयुक्त मकरंद देउस्कर ने बेहतर प्रदर्शन करने वाले थाना प्रभारियों को क्रमशः 1000, 750 और 500 रुपए पुरस्कार में देने का ऐलान किया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश : इन 6 जिलों में रेड अलर्ट, होशंगाबाद में बिगड़े हालात, सेना बुलाई
Don`t copy text!