Bhopal News: वैटरनरी डॉक्टर ने किया बलात्कार

Share

Bhopal News: पालतू कुत्ते के इलाज कराने के दौरान युवती की हुई थी पहचान

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) रातीबड़ इलाके से मिल रही है। यहां थाने में सरकारी वैटरनरी डॉक्टर के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया गया है। जिस युवती ने यह मुकदमा दर्ज कराया है उसकी पहचान अपने पालतू जानवर का इलाज कराने के दौरान हुई थी। दोनों के बीच हुई दोस्ती में डॉक्टर ने शादी करने का वादा किया था।

प्रतियोगी परीक्षा की कर रही तैयारी

रातीबड़ थाना पुलिस के अनुसार 16 मई की शाम लगभग चार बजे बलात्कार का मुकदमा दर्ज हुआ है। इसमें पुलिस ने धारा 376 2 एन कई बार बलात्कार लगाई है। इस मामले का आरोपी सरकारी वैटनरी डॉक्टर रोमेश बंसल (Dr Romesh Bansal) है। पीड़िता की उम्र 23 साल है। उसके पास एक पालतू डॉग था। जिसके इलाज के लिए वह रोमेश बंसल के पास आती—जाती थी। इसलिए दोनों की पहचान हो गई थी। आरोपी ने अपने दोस्त के घर ले जाकर उसके साथ ज्यादती की थी। यह सिलसिला जनवरी, 2021 से चला आ रहा है। पीड़िता प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी भी कर रही है। सीएसपी टीटी नगर संभाग उमेश तिवारी (CSP Umesh Tiwari) ने बताया कि आरोपी अब पीड़िता का फोन नहीं उठाता है। इसलिए वह थाने आ गई। उसका कहना है कि आरोपी ने शादी का वादा किया था। अब वह उससे बातचीत नहीं कर रहा है।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

यह भी पढ़ें:   MP Drug Mafia: चंदे वाली रकम का इनामी बदमाश

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!