Bhopal News: कॉलोनी के बीच में कर दी अंत्येष्टि

Share

Bhopal News: सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो तो जागा प्रशासन, कलेक्टर से की थी रहवासियों ने शिकायत

Bhopal News
वायरल वीडियो से लिया गया चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) में कोविंड संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है। इस वक्त आपसे अपील है कि मास्क पहनकर सुरक्षित घर पर रहे। यह बात सरकार और प्रशासन भी कह रही है। लेकिन, उसकी संजीदगी की लापरवाही शुक्रवार को उजागर हो गई। दरअसल, एक कॉलोनी के बीच में अंत्येष्टि कर दी गई। जहां यह सब हुआ उसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गई। आरोप था कि कोविड मरीज की अंत्येष्टि की गई है। कॉलोनी को लेकर विवाद की जानकारी मिली है।

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो

यह मामला रातीबड़ स्थित नीलबड़ के हरी नगर इलाके का है। खबर है कि यह कॉलोनी पूर्व सरपंच विजय सिंह के कार्यकाल में बसाई गई थी। कॉलोनी को लेकर विवाद की स्थिति भी है। यहां लोगों को प्लॉट काटकर बेच दिए गए। यहां नगर निगम ने पानी की टंकी भी बना दी। उसी टंकी के नजदीक ग्रामीणों का विश्राम घाट था। रहवासी धीरज सिंह ने बताया कि उसको पिछले दिनों हटाया गया था। लेकिन, ग्रामीणों ने उसे वापस बना दिया। नतीजतन यहां फिर अंत्येष्टि की जाने लगी है। ताजा वीडियो वायरल करके इस मुद्दे को उठाया जाने लगा। धीरज सिंह ने बताया कि इस संबंध में भोपाल कलेक्टर से शिकायत की गई थी।

यह भी पढ़ें: जिस मरीज को डॉक्टर भी पीपीई किट पहनकर परीक्षण करते हैं उससे सिरफिरा मनचला आधी रात गंदी हरकत करने पहुंच गया

यह भी पढ़ें:   Video में देखिए स्पेशल डीजी की 'हैवानियत', सरकार ने कुर्सी छीनी

एक—दूसरे पर टाल रहे जिम्मेदारी

Bhopal News
रामेश्वर शर्मा, विधायक, हुजूर विधानसभा- File Photo

इस मामले में प्रतिक्रिया के लिए एसडीएम आकाश श्रीवास्तव को फोन लगाया गया। जब उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया तो स्थानीय विधायक रामेश्वर शर्मा से पूरा घटनाक्रम बताकर प्रतिक्रिया देने के लिए कहा गया। उन्होंने कहा कि इस संबंध में नगर निगम कमिश्नर से चर्चा करें। निगम कमिश्नर वीएस चौधरी ने भी पूरी बात सुनी। फिर उसके बाद उन्होंने कहा कि मुझे क्या करना चाहिए। परिस्थितियां बताई तो कहने लगे मैं मामले को दिखलाता हूं।

Don`t copy text!