Bhopal News: ऐशबाग में बलवा, पांच लोग जख्मी

Share

Bhopal News: कुख्यात बदमाश बबलू चंबल ने सरेआम तलवार लहराकर मचाया आतंक, पांच लोग जख्मी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) ऐशबाग इलाके से मिल रही है। यहां इलाके के कुख्यात बदमाश बबलू चंबल ने जमकर आतंक मचाया। उसने तलवार लहराकर कई लोगों को जख्मी भी किया। इस पूरे मामले में ऐशबाग थाना पुलिस कोई ठोस जानकारी नहीं दे सकी है। जबकि यह हमला रविवार रात आठ बजे हुआ था। पुलिस दूसरे दिन भी दोनों केस की एफआईआर को बता नहीं सकी।

केस पर अभी संशय

ऐशबाग थाना पुलिस के अनुसार सुदामा नगर इलाके में 23 मई की रात लगभग आठ बजे बलवा हुआ था। शिकायत जफर कुरैशी ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी असलम, भैया काला, शोयब, ओसामा, दिलावर, इकराम, जुबेर और फरहा है। आरोपियों ने खुलकर चाकू, तलवार, लाठी—डंडो से हमला किया था। थाना प्रभारी अजय नायर (TI Ajay Nair) ने बताया कि हमले में पांच लोग जख्मी है। जख्मी रिहान, बिलाल, जफर और यासिर है। इसी हमले में दूसरे पक्ष की तरफ से आरोपी बबलू चंबल भी है। इस सनसनीखेज घटना में थाना प्रभारी ने जिस हल्के अंदाज में जानकारी दी उसको देखकर नहीं लगा कि वे घटना को लेकर गंभीर थे। जबकि बबलू चंबल लॉक डाउन के दौरान खुलेआम तलवारें लहराकर गदर मचा रहा था। टीआई हमले के पीछे ठोस कारण भी नहीं बता सके।

यह भी पढ़ें: भोपाल का माल्या, जिसने रकम तो नहीं लेकिन कई कोरोना संक्रमितों के जीवन को दांव पर लगा दिया था

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पत्नी से बातचीत के बाद कोरोना मरीज ने की खुदकुशी
Don`t copy text!