Bhopal News: ज्वैलरी शाॅप की संचालिका से दो युवकों ने की रंगदारी 

Share

Bhopal News: पुलिस के रिपोर्ट में अज्ञात थे आरोपी, जांच अधिकारी सिर्फ नाम बता सके, घटनाक्रम को लेकर उनके पास नहीं थी कोई जानकारी

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। ज्वैलरी शाॅप की संचालिका से दो युवकों ने रंगदारी दिखाकर उसके साथ मारपीट की है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के हबीबगंज इलाके की है। मामले को लेकर कई तकनीकी पेंच है जिसके सवाल पुलिस अफसरों के पास नहीं थे। हालांकि थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज होने की बात स्वीकारी है। आरोपियों की गिरफ्तारी से लेकर घटनाक्रम को लेकर कोई ठोस जवाब जांच अधिकारी से नहीं मिल सका है।

नशे में दिया वारदात को अंजाम

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 3 सितंबर की सुबह चार बजे हुई थी। जिसकी एफआईआर सुबह साढ़े आठ बजे दर्ज की गई। पुलिस ने इस मामले में 542/22 धारा 327/294/323/506/427/34 (रंगदारी, गाली-गलौज, मारपीट, धमकाना, तोड़फोड़ और एक से अधिक आरोपी का मामला) दर्ज किया गया है। शिकायत दीपिका गौर (Deepika Gaur) पिता सुमित गौर उम्र 22 साल ने दर्ज कराई है। थाना पुलिस ने अज्ञात दो आरोपी होने की जानकारी दी थी। मामले की जांच एएसआई वीरेंद्र चैधरी (ASI Virendra Chaudhry) कर रहे हैं। दीपिका गौर हरिबंधु ज्वैलरी शाॅप (Haribandhu Jwellery Shop) चलाती हैं। जांच अधिकारी ने आरोपी अज्ञात होने की जानकारी दी है। जबकि सूत्रों ने बताया कि वारदात में सूरज विश्वकर्मा (Suraj Vishwakarma) और अंकित अहिरवार (Ankit Ahirwar) नाम के व्यक्ति शामिल थे। आरोपियों ने बाइक और अन्य वाहनों में भी तोड़फोड़ की थी। रंगदारी को लेकर पुलिस स्थिति साफ नहीं कर सकी है। घटना के वक्त आरोपी नशे की हालत में भी थे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder Case: साले की हत्या के आरोपी दामाद और उसकी मां गिरफ्तार
Don`t copy text!