Cattle Smuggling: गोमांस की सूचना पर दबिश देने गई पुलिस टीम को मारी गोलियां

Share

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फर नगर जिले की घटना,  हमले में एक कांस्टेबल जख्मी, एक आरोपी गिरफ्तार

Cattle Smuggling
सांकेतिक चित्र

मुजफ्फर नगर। गोमांस तस्करी (Cattle Smuggling) को लेकर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Police Encounter) हो गई। घटना मुजफ्फर नगर जिले के रहमतपूर गांव की है। मुठभेड़ में एक कांस्टेबल के घायल होने के समाचार है। वहीं पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि गुरूवार को यह खबर मिली थी कि रहमतपूर गांव में एक व्यक्ति कथित तौर पर गोमांस ले जा रहा है। इस सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। आरोपियों को पुलिस के आने की खबर मिल गई थी। पुलिस को देखकर उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। दोनों पक्षों के बीच काफी देर तक मुठभेड़ (Police Encounter) हुई। गोलीबारी दोनों तरफ से की गई। इसमें पुलिस के एक कांस्टेबल को बदमाशों की गोली लगी। ​कांस्टेबल को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में एक शख्स की गिरफ्तारी कर ली है। हमले में शामिल दो आरोपी फरार होने में कामयाब रहे।
पुलिस को मौके पर एक बाइक और धारदार हथियार भी मिला है। हिरासत में मौजूद आरोपी से पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है। पुलिस ने मौके से मांस भी जब्त किया है। यह किस जानवर का है इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। बरामद मांस को टेस्ट के लिए लैब भेज दिया गया है। टेस्ट रिपोर्ट मिलने के बाद ही इस बात का खुलासा होगा की बरामद मांस गो वंश का है या फिर नहीं। पुलिस का कहना है कि वेटरनरी अस्पताल से मांस की रिपोर्ट जल्द नहीं आती है। पुलिस आरोपियों के संबंध में पुराना रिकॉर्ड खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Mafia News: कमलनाथ सरकार में टूटे अतिक्रमण को दोबारा बना रहा था
Don`t copy text!