Bhopal News : हमीदिया अस्पताल के सुपरिडेंट के ड्रायवर की हत्या

Share

Bhopal News : मालीखेड़ी पुलिया किनारे मिली थी पुलिस को लाश, सिर कुचलकर उतारा मौत के घाट

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। हमीदिया अस्पताल के अधीक्षक डाक्टर दीपक मरावी के वाहन चालक की निर्मम हत्या कर दी गई है। उसका गला रेंता फिर पत्थर से सिर कुचलकर मारा गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News)  सिटी के छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। शव मालीखेड़ी पुलिया के पास सड़क किनारे पुलिस को मिला था। उसके पास ही लावारिस हालत में बाइक भी खड़ी मिली थी। घटना से कुछ समय पहले वह डाक्टर को उनके घर छोड़ने गया था। यहां उसने पत्नी से बाहर खाना खाने की बात कही और दोबारा घर से निकल गया।

हत्याकांड में करीबियों का हाथ

थाना प्रभारी अनिल सिंह मौर्य ने बताया कि अमर सिंह कुशवाहा पिता नर्मदा प्रसाद कुशवाहा उम्र 55 साल गौर शादी हाल के पास, मालीखेड़ी, छोला मंदिर इलाके में रहता था। वह हमीदिया अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर दीपक मरावी (Dr Deepak Maravi) का वाहन चालक था। अमर सिंह कुशवाह की पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। पहली पत्नी से उनकी दो बेटियां है जिनकी शादी हो गई है। उसने दूसरी शादी की थी और उससे दो बेटे हैं। दूसरी पत्नी और बच्चे उसके साथ ही रहते थे। अमर सिंह कुशवाहा (Amar Singh Kushwaha) बाइक से डॉक्टर दीपक मरावी के घर जाता था। वहां बाइक खड़ी करने के बाद उनकी कार चलाता था। सोमवार रात भी वह डॉक्टर मरावी को घर छोड़ने के बाद अपनी बाइक से घर लौटा था। यहां आकर उसने पत्नी को बताया कि वह बाहर खाना खाएगा। देर रात परिजनों को उसका शव मालीखेड़ी पुलिया के पास सड़क किनारे पड़े होने की सूचना मिली। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर शव की पहचान की। पुलिस जांच मे इस हत्याकांड में करीबियों के शामिल होने की सूचना प्राप्त हो रही है। पुलिस संदेह के आधार पर आधा दर्जन लोगों से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: ड्रायवर का हमलावर दो महीने बाद गिरफ्तार

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!