Bhopal Dog Bite: नाबालिग को कुत्ते ने नोंचा

Share

Bhopal Dog Bite: मालिक के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

Bhopal Dog Bite
सांकेतिक चित्र

भोपाल। नाबालिग बच्चे को घर से निकलना भारी पड़ गया। शाम को बच्चा घर के बाहर दोस्तोें के साथ खेल रहा था। तभी पड़ोसी के कुत्ते को रस्सी से खोलकर बच्चे पर लपका (Bhopal Dog Bite) दिया गया। घटना मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। नाबालिग बच्चे की मां ने आरोपी मालिक के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

हॉस्टल में पड़ता है भांजा

टीलाजमालपुरा थाना पुलिस ने बताया कि उमा ठाकुर (Uma Thakur) पति सुरेंद्र उम्र 32 साल निवासी शिवालय मंदिर के पास थाना क्षेत्र की रहने वाली है। महिला गृहणी है। उसका बेटे पियूष उम्र 14 साल कक्षा सातवीं का छात्र है। वह झागरिया रातीबड़ स्कूल में हॉस्टल में रहकर पढ़ता है। लॉक डाउन के बाद से बेटा घर आ गया है। मंगलवार शाम 7:30 बजे पियूष रोता हुआ घर आया। उससे पूछने पर बताया मोहल्ले में रहने वाला बब्लू कुशवाह (Bablu Kushwaha) के घर के सामने वह दोस्तों के साथ खेल रहा था।

यह भी पढ़ें: महिला जो यातना झेल रही थी उसकी मौत के बाद खुला राज, अंत्येष्टि रोककर शव पीएम के लिए भेजा गया

कुत्ते को ऐसे लपकाया

बब्लू कुशवाह ने उसके पालतू कुत्ते की रस्सी से खोलकर उसकी तरफ लपकाया था। कुत्ते ने आते ही उसके दाहिने हाथ के कंधे के पास काट लिया। पियूष (Piyush Thakur) ने जब उससे पूछा क्यों कुत्ते से कटवाया तो बब्लू ने उसे पीठ पर मुक्का मारा और गाली—गलौज कर भगा दिया। उमा ने बच्चे की बात सुनकर भाई राजेश और भाभी प्रतिभा ठाकुर के साथ थाने में जाकर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 289/294/323 (कुत्ते के काटना, गाली—गलौज और मारपीट) का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Police Achievement : लुटेरे भाई जिन्होंने पुलिस की उड़ा दी थी नींद

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!