BMC Encroachment Campaign: निगम अतिक्रमण हटाने पहुंचा तो किया बवाल

Share

BMC Encroachment Campaign: पुराने शातिर बदमाश लल्लू रईस ने ब्लैड मारकर स्वयं को किया जख्मी, पुलिस अधिकारियों से की गई शिकायत

BMC Encroachment Campaign
यह है लल्लू रईस जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ।

भोपाल। भोपाल सिटी के पुराने बदमाश लल्लू रईस ने काफी हंगामा किया। यह हंगामा उस वक्त किया गया जब भोपाल नगर निगम अतिक्रमण (BMC Encroachment Campaign) हटाने जा रहा था। इसके चलते कार्रवाई को रोकना पड़ा। निगम की तरफ से कहा गया है कि यह कार्रवाई अब मंगलवार को होगी। वहीं थाने में उसके खिलाफ मंगलवार को ही आवेदन दिया जाएगा।

मेरी गुमठी को टारगेट किया जा रहा

जानकारी के अनुसार नगर निगम के जोन—11 के तहत रुप नगर बस्ती के आस—पास सोमवार को अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जा रही थी। वहां विवाद की स्थिति बन गई। वहां एक दुकान लल्लू रईस (Lallu Rais) की भी है। जिसकी एक गुमठी थी। उसने गुमठी हटाने आए अमले को देखकर अपने आपको चोटिल कर लिया। उसने अपना वीडियो बयान देकर आत्महत्या की भी चेतावनी दी है। अशोका गार्डन थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव (TI Alok Shrivastava) ने बताया कि अभी तक कोई एफआईआर के लिए निगम की तरफ से थाने में नहीं आया है। वहीं अतिक्रमण अधिकारी कमर साकिब (Kamar Sakib) ने बताया कि वहां का अतिक्रमण मंगलवार को हटाया जाएगा। इसके अलावा लल्लू रईस के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। निगम ने वहां भी अतिक्रमण लल्लू रईस के करने पर हटाया था। उसको फिर दोबारा वहां गुमठी रखकर कब्जा किया गया है। जबकि लल्लू रईस का कहना था कि वहां दूसरे अतिक्रमण भी है। उन्हें न हटाकर केवल उसको टारगेट किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:   पूर्व प्रधानमंत्री के रिश्तेदार के घर में लगी आग

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

BMC Encroachment Campaign
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!