Bhopal Crime News: कार टकराने पर जानलेवा हमला

Share

Bhopal Crime News: इंजीनियरिंग टीचर का दोस्त हुआ गंभीर रुप से जख्मी, घर जाकर तलवार—डंडे लेकर आए हमलावर

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। कार टकराने के बाद हुई कहासुनी में एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया गया। आरोपियों की पहचान कार के नंबर से हो गई है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। हमले में जख्मी एक व्यक्ति की हालत नाजुक बनी है। उसको निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

माता मंदिर इलाके में हुई घटना

हमले का यह मामला माता मंदिर का है। यहां 23 दिसंबर की रात लगभग साढ़े नौ बजे जुनैद रहीम (Juned Rahim) पिता स्वर्गीय अफाजूल 40 साल आया था। वह मिसरोद स्थित सागर रॉयल विला के फ्लैट में रहता है। जुनैद रहीम पेशे से इंजीनियरिंग कॉलेज में टीचर है। वह घटना वाले दिन दोस्त राजकुमार (Rajkumar) के साथ घूमने निकला था। तभी उसकी कार से आरोपियों की कार टकरा गई। इस बात पर जुनैद रहीम ने आपत्ति जताते हुए विरोध किया। यहां दोनों पक्ष आमने—सामने हो गए थे।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस वर्दीधारी एसीपी ने भोपाल के लोगों को यह बोलकर माल बटोर लिया

चीख—पुकार मची

कुछ देर बाद आरोपी दोबारा आए। वे कार में थे और तलवार, चाकू, लाठी—डंडे लेकर जुनैद रहीम और राजकुमार पर टूट पड़े। हमले में राजकुमार और जुनैद को गंभीर चोट आई। दोनों को गंभीर हालत में हजेला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के वक्त कार नंबर से आरोपियों की पहचान हुई। आरोपियों में शामिल सचिन (Sachin) के पिता के नाम पर कार थी। जिनसे हुई पूछताछ के बाद आरोपी बच्चा, बाबूराव, कुनाल, विशाल, अमर पता चला है। घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Robbery: अंग्रेजों के जमाने में बनी जेल में चोरी

एक की हालत नाजुक

टीटी नगर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294/323/336/324/147/148/149/307/506 (गाली गलौज, मारपीट, पथराव, धारदार हथियार से हमला, लाठी—डंडे और तलवार से बलवा, हत्या की कोशिश और जान से मारने की धमकी) का मुकदमा दर्ज किया गया है। हमले में राजकुमार को सिर और पीठ में गंभीर चोट आई है। राजकुमार की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं जुनैद की भी हालत ठीक नहीं है। आरोपियों ने पथराव भी किया था। जिसमें कार टूटफूट गई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!