Bhopal News: पार्टनर के धोखे से सदमे में आए ठेकेदार ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News: जज को संबोधित करतेे हुए भेल के ठेकेदार ने लिखा सुसाइड नोट

Bhopal News
भेल ठेकेदार सरफराज खान

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) पिपलानी इलाके से मिल रही है। यहां एक भेल ठेकेदार ने फांसी लगाई है। इस घटना पर थाना पुलिस ने चौबीस घंटे तक पर्दा बनाए रखा। पुलिस को एक पेज का सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें पार्टनर के धोखा देने की बात लिखी है। पत्र जज को संबोधित है जिसमें कई कांट्रेक्टरों के नाम भी उजागर किए गए हैं।

मोबाइल कॉल डिटेल से उजागर होंगे राज

पिपलानी थाना क्षेत्र स्थित निजामुद्दीन कॉलोनी निवासी सरफराज आलम पिता एमजे खान उम्र 54 साल ने खुदकुशी कर ली। यह घटना 2 जुलाई की सुबह लगभग साढ़े आठ बजे थाने को पता चली थी। हालांकि इस संबंध में अधिकारियों को एक जगह बनाकर दी जाने वाली रिपोर्ट में उजागर नहीं की गई थी। सरफराज आलम भेल में ठेकेदारी का काम करते थे। परिजन फंदे से उतारकर उन्हें पीपुल्स अस्पताल ले गए थे। पुलिस को परिवार ने एक पेज का सुसाइड नोट भी दिया है। यह सुसाइड न्यायाधीश को संबोधित करते हुए लिखा गया है। इसमें उन्होंने अपने पार्टनर छगनदास पराड़कर पर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने सुसाइड नोट को जांच के लिए जब्त कर लिया है। हालांकि पुलिस ने सरफराज का मोबाइल ही जब्त नहीं किया गया। वहीं पुलिस की एफएसएल आने में चौबीस घंटे लग गए। इसलिए पूरे मामले में कई तरह पेंच खड़े हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

यह भी पढ़ें:   Bhopal Lock Down News: लॉक डाउन को लेकर भोपाल कलेक्टर की वार्ड वाली रणनीति

ठेकेदारी में दिया धोखा

Bhopal News
शुक्रवार को हुई खुदकुशी के मामले में शनिवार को जांच करने पहुंची एफएसएल की टीम

सरफराज आलम ने पत्र में लिखा है कि उनका पार्टनर छगनदास परमार को वह भाई से ज्यादा मानते थे। लेकिन, उसने ठेकेदारी में उन्हें धोखा दिया। इस कारण उन्हें कर्ज में डूबो दिया। एक कांट्रेक्टर का पैसा हड़पने का आरोप भी सुसाइड नोट में लगाया गया है। पुलिस इन व्यक्तियों की जानकारी जुटा रही है। इस मामले में एएसपी राजेश सिंह भदौरिया (ASP Rajesh Singh Bhadouriya) ने कहा कि सरफराज ने फांसी लगाई थी। वे छगनदास परमार के साथ पार्टनरशिप में ठेकेदारी की कंपनी चलाते थे। सुसाइड नोट के आधार पर जांच हो रही है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!