MP Political News : सागर में कांग्रेस प्रत्याशी नोट बांटते कैमरे में कैद

Share

MP Political News : राज्य निर्वाचन आयोग से भाजपा ने की शिकायत

MP Political News
निधि जैन की वीडियो से ली गई तस्वीर जिसमे वे नोटों के साथ दिखाई दे रही है। चित्र भाजपा मुख्यालय की तरफ से जारी।

भोपाल। नगरीय निकाय चुनाव में सागर की कांग्रेस महापौर प्रत्याशी निधि जैन पर मतदाताओं को लुभाने नोट बांटने का आरोप लगा है। इस संबंध में (MP Political News) भारतीय जनता पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को राज्य निर्वाचन आयोग से इस मामले की शिकायत भी की है। प्रतिनिधिमंडल में पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष सीमा सिंह, प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी और एसएस उप्पल शामिल थे।

आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन

प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी ने कहा कि सागर से कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी निधि जैन (Nidhi Jain) का नोट बांटने का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें कांग्रेस प्रत्याशी मतदाताओं को 500-500 के नोट बांटते हुए दिख रही है। कांग्रेस प्रत्याशी का यह कृत्य भ्रष्ट आचरण और कदाचरण की श्रेणी में आता है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में भारतीय जनता पार्टी सागर के प्रतिनिधियों ने कलेक्टर और जिला निर्वाचन अधिकारी को ज्ञापन प्रस्तुत किया है। कोठारी ने कहा कि कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी धनराशि देकर मतदाताओं को खुलेआम बांटकर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन कर रही है। राज्य निर्वाचन आयोग को इस संबंध में शिकायत पत्र के साथ साक्ष्य के रूप में वीडियो सीडी भी दी है। जिसके आधार पर कांग्रेस प्रत्याशी की उम्मीदवारी रद्द करने की मांग की गई है।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Political News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: पॉलिसी के बहाने एजेंट को बुलाकर बंधक बनाया
Don`t copy text!