Bhopal News : रेलवे पटरी पर मिली लाश, जनता की मदद से हुई पहचान

Share

Bhopal News : जांच करने पहुंचे एएसआई पूरे घटनाक्रम से थे अनभिज्ञ, सवाल पूछने पर बोले अभी मौके के लिए हुआ हूं रवाना

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। रेलवे पटरी पर एक व्यक्ति की लाश मिली है। जिसकी पहचान जनता की मदद से कर ली गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के बागसेवनिया थाना क्षेत्र की थी। इस मामले में पुलिस की तरफ से कोई ठोस जानकारी मुहैया नहीं कराई गई। जांच अधिकारी पूरे प्रकरण से बेखबर थे। पारिवारिक मित्रों ने मामला आत्महत्या का बताया है।

परिजनों से किया जा रहा संपर्क

बागसेवनिया थाना पुलिस के अनुसार 23 जून की दोपहर रेलवे पटरी पर लाश मिली थी। बागसेवनिया पुलिस मर्ग 35/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। सूचना प्रकाश करोसिया (Prakash Karosiya) ने दी थी। शव की पहचान गुरुवार को नहीं हुई थी। जिस व्यक्ति की लाश मिली जब उसके परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई तो उन्हें बागसेवनिया थाने जाने की सलाह दी गई। बागसेवनिया थाने में जांच एएसआई रामविलास (ASI Ramvilas)के पास थी। जिनसे बातचीत की गई तो उन्हें पूरे घटनाक्रम की कोई भी जानकारी नहीं थी। उन्होंने बताया कि मृत व्यक्ति के परिजनों से अभी उनका संपर्क नहीं हो पाया है। इधर, पारिवारिक मित्रों ने बताया कि मृतक 50 वर्षीय कैलाश भालके (Kailash Bhalke) था। वह बारह नंबर के सामने मल्टी के नजदीक रहता था।

बेटी बोली इस कारण से थे परेशान

कैलाश भालके रेलवे कॉलोनी में चौकीदारी करता था। कैलाश भालके की बेटी स्नेहा ने बताया कि पिता का एक पैर पतला हो रहा था। जिसका उन्होंने दो बार आपरेशन भी कराया था। लेकिन, उस आपरेशन से रीढ़ की हड्डी में साइड इफेक्ट हो गया था। इस कारण वे दर्द और पीड़ा से परेशान रहते थे। पुलिस ने पीएम के बाद शुक्रवार को शव परिजनों को सौंप दिया था। जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार या आवेश आना मानसिक अवसाद की निशानी है। यदि ऐसा अहसास हो तो तुरंत 18005990019 पर संपर्क करे। यहां निशुल्क चिकित्सकीय परामर्श उपलब्ध रहता है। 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश : खड़े ट्राले से टकराई बस, तीन की मौत, 22 घायल
Don`t copy text!