Bhopal News: छोटी—छोटी बातों पर आगबबूला हो रहे लोग

Share

Bhopal News: कमला नगर में तीन तो टीटी नगर में मारपीट का एक मामला दर्ज

Bhopal News
Courtesy

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कमला नगर और टीटी नगर थाना क्षेत्र से मिल रही है। यहां मामूली विवाद पर परिवारों के बीच हाथापाई हो गई। एक मामले में धारदार हथियार का भी इस्तेमाल किया गया। पुलिस ने एक मारपीट का का काउंटर केस भी दर्ज किया है।

मां और परिचित जख्मी

राहुल नगर स्थित 23 वर्षीय अतुल कामले पिता कान्हाजी कामले ने ननकू यादव के खिलाफ रास्ते में रोककर रंगदारी दिखाने और मारपीट का केस दर्ज कराया है। अतुल कामले (Atul Kamle) मनीषा मार्केट किराना दुकान में काम करता है। घटना 1 जून की रात 10 बजे की है। उसको आरोपी ननकू यादव (Nanku Yadav) ने रोककर शराब के लिए पांच सौ रुपए मांगे थे। इसी तरह अनिल यादव पिता चंदन लाल यादव उम्र 23 साल ने आरोपी आकाश, जितेश और अक्षय के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया है। आरोपी घर में घुस गए थे और शराब के लिए पांच सौ रुपए मांग रहे थे। बीच बचाव में मां देवी यादव और राजेश विश्वकर्मा भी जख्मी हुए।

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

पतंग काटने पर मारपीट

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

कोटरा सुल्तानाबाद निवासी 65 वर्षीय तुलसीराम यादव पिता हुकुम सिंह यादव ने सोनू यादव के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि 1 जून की शाम 6 बजे नाती दीपक का हाथ मरोड़ दिया था। उसने उसकी पतंग काट दी थी। विरोध करने पर उसको पीट दिया गया। इसी तरह सोनू यादव पिता रामबाबू यादव उम्र 23 साल ने तुलसी राम यादव के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया है। फरियादी पीजीडीसीए की पढ़ाई कर रहा है। टीटी नगर पुलिस ने जयंत पाटील पिता पुरुषोत्तम पा​टील उम्र 21 साल की शिकायत पर आरोपी सुमित बावले (Sumit Bavale) के खिलाफ मारपीट और रंगदारी का केस दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश उपचुनाव की तैयारी, कांग्रेस ने इन जिलों में बदले अध्यक्ष
Don`t copy text!