Bhopal News : वेलेंटाईन डे वाले दिन प्रेमी ने प्रेमिका का तोड़ा था यह बोलकर दिल

Share

Bhopal News: तीन महीने तक चली जांच के बाद पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का दर्ज किया मुकदमा

Bhopal News
गोविंदपुरा थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो।

भोपाल। वेलेंटाईन डे वाले दिन एक युवती को उसके प्रेमी का कड़वा सच पता चल गया। वह युवती उसको बहुत प्यार करती थी। उसको यह उम्मीदें कतई नहीं थी कि वह ऐसा करने के लिए बोलेगा। मामला भोपाल सिटी (Bhopal News) के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र का है। जहां युवती ने सैनिटाईजर पी लिया था। जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी। करीब तीन महीने चली जांच के बाद पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ पर्याप्त सबूत जुटाने के बाद प्रकरण दर्ज कर लिया। पुलिस ने प्रेमी पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

यह बोलकर प्रेमी ने उकसाया

गोविंदपुरा थाना प्रभारी अशोक सिंह परिहार (Ashok Singh Parihar) के मुताबिक 26 वर्षीय युवती विकास नगर में रहती थी। वह इंद्रपुरी स्थित एक कार्यालय में जॉब करती थी। उसी कार्यालय में दौलत सिरमौरिया भी नौकरी करता था। दोनों एक-दूसरे के दूर के रिश्तेदार होने के कारण परिचित थे। दोनों की दोस्ती जल्द ही प्रेम-संबंध में तब्दील हो गई। दोनों में संबंध हो गए। लेकिन, युवक शादी करने को तैयार नहीं था। इसी साल फरवरी तक युवक शादी की बात करने पर बहाने बनाकर टाल देता था। युवती ने 14 फरवरी वेलेंटाईन डे पर युवक से शादी के लिए बोला। उसने इंकार कर दिया युवती ने जहर खाकर जान देने की बात बोली। उसने रोकने की बजाय उसे उकसाया। गोविंदपुरा पुलिस ने 18 मई की दोपहर लगभग 12 बजे 263/22 धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला) दर्ज कर लिया। इससे पहले गोविंदपुरा पुलिस मर्ग 15/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। यह जांच एएसआई अरविंद कौरव (ASI Arvind Kaurav) ने की थी।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

यह भी पढ़ें:   Bhopal Grocery Robbery: आलू—प्याज और किराना बटोर ले गए चोर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!