Bhopal Road Mishap: 100 की स्पीड में कारें आपस में टकराई, एक छात्रा की मौत, आधा दर्जन जख्मी

Share

दो कारें आमने—सामने टकराई, टकराने के बाद तालाब में फिकाई एक कार, राहगीरों की मदद से घायलों को कार से निकालकर बंसल अस्पताल में भर्ती कराया गया

Bhopal Road Mishap
हादसे की भयावहता को बयां करती दुर्घटनाग्रस्त कार। कार में दो नंबर है किसका नंबर है असली है यह पता भी नहीं चल सका।

भोपाल। जागरण लेक सिटी यूनिवर्सिटी (Jagran Lake City University) के सामने गुरुवार दोपहर 2 बजे दो कारों के बीच आमने—सामने भिड़ंत (Bhopal Road Mishap) हो गई। दोनों कार की रफ्तार लगभग 100 किलोमीटर थी। दुर्घटना के बाद राहगीरों को जोरदार धमाके की आवाज सुनाई दी। उसके बाद एक कार उछलकर कलियासोत डैम से छोड़े गए पानी के भीतर मिली। हादसे में एक छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं आधा दर्जन से अधिक लोगों के जख्मी होने के समाचार हैं।

दुर्घटना के बाद दोनों कारें चकनाचूर हो गई थी। घायलों को कार से निकालकर बंसल अस्पताल (Bansal Hospital) पहुंचाया गया। हादसे में त्रिलंगा निवासी प्रिया श्रीवास्तव की मौत हो गई। प्रिया एक्सीलेंस कॉलेज (Excellence College) की छात्रा है। घायलों में दो की हालत नाजुक हैं। रातीबड़ थाना प्रभारी जेपी त्रिपाठी दुर्घटना को लेकर कोई ठोस जानकारी नहीं दे सके। उनका कहना था कि पुलिस अभी जांच चल रही है। इसलिए घायलों के नाम और उनकी कार का ब्योरा पता नहीं चल सका है। इधर, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों कार की रफ्तार 100 किलोमीटर प्रतिघंटा थी। एक कार में शराब की बोतल भी दिखी थी। घायलों को लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। कार में स्कूल बैग के अलावा आधा दर्जन से अधिक मोबाइल भी मिले हैं।

वीडियो में देखिए कार की हालत, जिसके बाद हादसे की भयावहता का पता चल जाएगा

YouTube video

दुर्घटना का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि एक कार कलियासोत डैम से छोड़े गए पानी में पड़ी थी। वहीं दूसरी कार में उसका नंबर टकराकर चिपक गया था। इसलिए यह पता लगाना भी मुश्किल था कि नंबर किस कार का है। बताया जाता है कि एक कार में छात्र सवार थे। वहीं दूसरी कार में एक परिवार सवार था। घायलों में से दो की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Accident: देवी दर्शन करके लौट रहे युवक की मौत
Don`t copy text!