Bhopal Murder News: पत्थर से सिर कुचलकर निर्मम हत्या

Share

Bhopal Murder News: मुखबिरी के शक में आरोपी ने दिया वारदात को अंजाम

Bhopal Property News
रातीबड़ थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। पुलिस मुखबिरी के शक में एक युवक ने बेरहमी से दूसरे युवक की हत्या कर दी। इससे पहले दोनों कच्ची शराब के अड्डे में जाने के लिए एक साथ निकले थे। यह घटना भोपाल (Bhopal Murder News) सिटी के रातीबड़ थाना क्षेत्र की है। घटना की सूचना पुलिस को ग्रामीणों ने दी थी। जिस युवक ने यह वारदात की वह चोरी के मामले में पहले गिरफ्तार हो चुका है।

इसलिए करता था शक

रातीबड़ थाना पुलिस के अनुसार 06 अप्रैल की शाम लगभग पांच बजे इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था। जिसके बाद पुलिस ने 167/22 धारा 302 (हत्या) का मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले की शिकायत शिवनारायण कुशवाह पिता बाबूलाल कुशवाह उम्र 31 साल ने दर्ज कराई है। आरोपी सतीश मारन हैं, जिसने पत्थर से सिर कुचलकर अरुण मारन (Arun Maran) की हत्या कर दी थी। शिवनारायण कुशवाह (Shivnarayan Kushwaha) की बेरखेड़ी बाजाफ्ता में खेत है। वह खेत पर काम कर रहा था। तभी दो युवक एक—दूसरे मारपीट कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि सतीश मारन (Satish Maran) शराब पीने का आदी है। वह एक बार चोरी के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है। उसकी हरकतें ठीक नहीं थी। इसलिए उसकी शिकायत थाने में होती थी। उसको शक था कि यह काम अरुण मारन करता है। रातीबड़ पुलिस मर्ग 21/22 कायम किया था। जिसकी जांच के बाद यह प्रकरण दर्ज किया गया।

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cop Achievement: हत्या के आरोपी और शातिर जालसाज को दबोचा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!