Bhopal News: मां—बेटे ने डंडों से पीटकर की हत्या

Share

Bhopal News: दशहरे वाले दिन घर के सामने मृतक दे रहा था गालियां, विरोध करने पर उतारा मौत के घाट

भोपाल। मां—बेटे ने मिलकर एक युवक की लाठी से पीट—पीटकर हत्या (Bhopal Brutal Murder) कर दी। यह घटना भोपाल के गांधी नगर थाना क्षेत्र की है। जिस व्यक्ति की हत्या हुई वह शराब के नशे में गाली—गलौज कर रहा था। इसी बात को लेकर आरोपी मां—बेटे से विवाद (Gandhi Nagar Murder) हुआ था। पुलिस ने आरोपी मां—बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

इलाज के दौरान तोड़ा दम

गांधी नगर थाना पुलिस को हमीदिया अस्पताल से सोमवार सुबह चार बजे एक व्यक्ति के मौत की सूचना मिली थी। गांधी नगर पुलिस मर्ग 75/21 कायम कर जांच कर रही है। शव 40 वर्षीय बबलू बंजारा (Bablu Banjara) का है जो कि बंजारा बस्ती का रहने वाला था। वह मजदूरी करता था। उसको झगड़े में चोट आई थी। उसको परिजनों ने शुक्रवार रात बैरागढ़ अस्पताल में भर्ती कराया था। वहां से उसे हमीदिया अस्पताल भेजा। इससे पहले संजनी बाई बंजारा (Sajni bai Banjara) पति जगदीश बंजारा उम्र 45 साल की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया था। वह बकरी चराने का काम करती है। पड़ोस में उसकी बेटी अनीता और दामाद बबलू बंजारा रहते है। दशहरे वाली रात नौ बजे बबलू बंजारा शराब के नशे में गाली—गलौज कर रहा था। तभी पड़ोसी अजय बंजारा (Ajay Banjara) और उसकी मां कमला बंजारा ने लाठी से उसको पीट दिया। पुलिस ने आरोपी अजय बंजारा और कमला बंजारा (kamla Banjara) को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ धारा 302/294/323/506/34 (हत्या, गाली—गलौज, मारपीट, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) के ​तहत मामला दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Freak Lover Constable: आरएसएस के दफ्तर में तैनात कांस्टेबल ने मंगेतर के परिवार पर बरसा दी गोलियां
Don`t copy text!