Bhopal Crime Branch Raid: स्पा की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का अड्डा

Share

Bhopal Crime Branch Raid: ग्राहक बनाकर स्पा में भेजा गया था क्राइम ब्रांच का सिपाही, तीन कॉल गर्ल दो ग्राहकों के साथ गिरफ्तार

Bhopal Crime Branch Raid
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime Branch Raid) के क्राइम ब्रांच ने कोलार स्थित स्पा सेंटर (Kolar Spa Center News) पर दबिश दी है। यह दबिश क्राइम ब्रांच (Bhopal Crime Branch News) ने ग्राहक बनाकर दी थी। मौके से तीन कॉल गर्ल को उनके दो ग्राहकों के साथ दबोचा गया है। यह देह व्यापार का अड्डा स्पा की आड़ में चल रहा था।

स्पा का मैनेजर भी गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच को खबर मिली थी कि कोलार क्षेत्र के एसके प्लाजा में स्थित लंदन इवनिंग स्पा (London Evening Spa News) सेंटर में मसाज की आड में देह व्यापार किया जा रहा है। ग्राहक बनाकर मसाज सेंटर में भेजा गया। इशारा मिलने के बाद तलाशी ली गई। स्पा सेंटर में तीन वयस्क महिलाये व दो ग्राहक (पुरूष) मसाज कराने के नाम पर आपत्तिजनक स्थिति में मिले। स्पा सेंटर के काउन्टर से नगदी रूपये और एक रजिस्टर जप्त किया गया। मौके से दो बैरागढ़ क्षेत्र के वयस्क पुरूष मसाज कराते हुए मिले। स्पा सेंटर पर मसाज करने वाली 03 महिलाओं को भी दबोचा गया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली का यह वर्दी पहने एसीपी जिसको भोपाल पुलिस बिना एफआईआर दर्ज किए गुपचुप तरीके से तलाश रही है, जानिए क्यों

यह आरोपी हुए गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार कॉल गर्ल नेपाल, कानपुर की रहने वाली है। जबकि उसके ग्राहकों में से एक हितेश लीलानी (Hitesh Lilani) पिता घनश्याम लीलानी उम्र 22 वर्ष निवासी बैरागढ नियर सिविल हॉस्पिटल वहीं दूसरा ग्राहक नरेन्द्र सिरवानी (Narendra Sirvani) पिता मोहनलाल सिरवानी उम्र 31 वर्ष निवासी बाबा रामदास मन्दिर के पास है। मौके से स्पा सेंटर के मैनेजर अनिल वर्मा (Anil Verma) पिता रमेश चन्द्र वर्मा उम्र 27 वर्ष निवासी बीडीए कॉलोनी सलैया भोपाल को भी गिरफ्तार किया गया। स्पा सेंटर के संचालक मसाज की आड में महिलाओं को लाकर देह व्यापार (Kolar Sex Racket News) कराया जा रहा था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: लव मैरिज के बाद चिढ़ाता था दामाद

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!