Bhopal News; अधिवक्ता समेत दो व्यक्ति थाने पहुंचे

Share

Bhopal News: पूर्व महापौर के निवास के नजदीक हुए बवाल की घटना, आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज

Bhopal News
कोहेफिजा थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। अधिवक्ता समेत दो व्यक्तियों ने पुलिस से मदद मांगी है। इनमें से एक घटना में धारदार हथियार का इस्तेमाल किया गया है। हालांकि पुलिस ने इस बात का खुलासा एफआईआर में नहीं किया है। यह घटनाएं भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा इलाके की है।

मैरिज गार्डन में हुआ था विवाद

कोहेफिजा थाना पुलिस ने 16 दिसंबर को 841/22 धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का मामला) दर्ज किया है। जिसकी शिकायत देव माता अस्पताल (Dev Mata Hospital) के नजदीक अयोध्या नगर इलाके में रहने वाले मोनू ठाकुर पिता ओमप्रकाश ठाकुर उम्र 26 साल ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोप सुनील यादव, रॉकी और खुजाल नाम के युवक पर लगे हैं। मोनू ठाकुर (Monu Thakur) ने बताया कि वह परिचित की शादी वुड गार्डन (Wood Garden) में आया था। वहां रॉकी नाम के लड़के से विवाद हुआ था। उस वक्त मामला शांत हो गया था। लेकिन, कुछ घंटे बाद रॉकी सुनील यादव (Sunil Yadav) और खुजाल को लेकर आ गया। रॉकी झील नगर इलाके में रहता है। उसके साथ आरोपी सुनील यादव उर्फ बाबू भी था। तीनों गाली—गलौज करते हुए उस पर टूट पड़े। मोनू ठाकुर के सिर, बाईं आंख पर चोट लगी है। पीड़ित पहले सनशाइन अस्पताल (Sunshine Hospital) गया। इसके बाद वह घर चला गया था। अगले दिन वह पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचा।

थाने में शिकायत से था नाराज

इधर, कोहेफिजा निवासी फरहान हुसैन पिता स्वर्गीय माजिद हुसैन उम्र 41 साल की शिकायत 842/22 धारा 452/294/506 (घुसकर, गाली—गलौज और धमकाने का मामला) दर्ज किया गया है। पीड़ित वकालत का काम करते हैं। आरोपी उनके पूर्व क्लाईंट तारिक मुबारक (Tariq Mubarak) हैं। घटना के वक्त अधिवक्ता फरहान हुसैन (Farhan Hussain) अपने दफ्तर में बैठे थे। यह दफ्तर कांग्रेस नेता और पूर्व महापौर सुनील सूद के नजदीक हैं। आरोपी ने छुरी निकालकर अधिवक्ता को धमकाने का काम किया। उसका आरोप था कि अधिवक्ता ने थाने में रिपोर्ट कराई है। कार्यालय में घुसकर उसने फाइल यहां—वहां फेंक दी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: पति की दिल्लगी से पत्नी हुई परेशान
Don`t copy text!