Bhopal News: रातभर बाइक बदलता रहा चोर

Share

Bhopal News: ल्यूपिन कंपनी के ड्रायवर भी सीसीटीवी फुटैज देखकर रह गया था दंग

Bhopal News
मिसरोद इलाके में एक—एक करके बाइक बदल रहा चोर जो कैमरे में कैद हुआ

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) मिसरोद इलाके से मिल रही है। मामला चोरियों की रोचक घटनाओं से जुड़ा है। जिसमें दो पीड़ितों की जानकारी पुलिस को मिल गई है। बेहद शातिर चोर पहले चुराई एक बाइक छोड़कर दूसरी उठाकर ले गया। इतना ही नहीं वह अपने साथ मोबाइल भी उठाकर ले गया।

जांच अधिकारी हो गए खामोश

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार 17 अगस्त की दोपहर लगभग एक बजे धारा 379 (खुले स्थान से चोरी) का केस दर्ज किया गया है। यह घटना ग्राम समरधा इलाके की है। शिकायत राकेश अहिरवार पिता गंगाराम अहिरवार उम्र 35 साल ने दर्ज कराई है। वह ल्यूपिन (Lupin News) कंपनी की बस चलाता है। पिता एमपीईबी में नौकरी करते हैं। राकेश अहिरवार की बाइक एमपी—04—क्यूए—6078 घर के सामने से गायब थी। पिता गंगाराम अहिरवार (Gangaram Ahirwar)  रात में 11 बजे ड्यूटी से लौटे थे। उन्होंने बाइक घर के बाहर खड़ी की थी। उसका साला भी घर पर आया हुआ था। उसका मोबाइल खिड़की के पास रखकर चार्ज में लगा हुआ था। वह भी चोर उठा ले गया। मामले की जांच एएसआई दिनेश शर्मा (ASI Dinesh Sharma) कर रहे है। वे घटनाक्रम के संबंध में कोई ठोस जानकारी नहीं दे सके।

अट्ठारह मिनट रहा संदेही

Bhopal News
वह बाइक जिसको छोड़कर चोर दूसरी बाइक ले गया था

इस खबर की पड़ताल करते हुए राकेश अहिरवार (Rakesh Ahirwar) से संपर्क किया गया। उन्होंने द क्राइम इंफो से बातचीत में बताया कि 17 की सुबह मोबाइल नहीं मिला। फिर घर के बाहर देखने पर बाइक भी दिखाई नहीं दी। लेकिन, वहां दूसरी बाइक एमपी—04—क्यूजे—6761 खड़ी हुई थी। बाइक पर सौरभ खांबरा (Saurabh Khambra) लिखा हुआ था। यह देखकर घर के सामने रहने वाले परिवार के यहां लगे सीसीटीवी फुटैज देखे गए। जिसको देखकर वह हैरान रह गए। उनकी बाइक 16—17 अगस्त की रात साढ़े तीन बजे एक संदेही बाइक ले जाता दिखा। वह अपने साथ लाई बाइक वहां खड़ी करके भाग गया। बाइक उठाने से पहले उसने मोबाइल भी चोरी किया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: पत्ती तोड़ रहा था 20 फीट टकराते हुए जमीन पर गिरा

यह भी पढ़ें: दो राज्यों से चल रहा था सेक्सटोर्शन गिरोह, जिसमें तीसरे राज्य के कई लोग ऐसे फंसते चले गए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!