NLIU Professor Molestation News: मोहंती पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी

Share

NLIU Professor Molestation News: एनएलआईयू की दर्जनों छात्राओं ने यौन शोषण के लगाए थे आरोप, चार छात्राओं ने दर्ज कराया था मामला

Bhopal National Law Institute University Professor Case
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। राष्ट्रीय विधि संस्थान विश्वविद्यालय के प्रोफेसर (NLIU Professor Molestation News: ) तपन रंजन मोहंती की जल्द गिरफ्तारी होने की जानकारी सामने आ रही है। उनके खिलाफ पिछले महीने दर्जनों छात्राओं ने यौन शोषण का आरोप लगाकर मोर्चा खोल दिया था। इस संबंध में बकायदा एफआईआर भी दर्ज हुई थी। लेकिन, गिरफ्तारी पर कोई फैसला नहीं हो सकता था। अब मामले की जांच कर रही एसआईटी प्रमुख ने साफ कर दिया है कि गिरफ्तारी कभी भी की जा सकती है।

डीजीपी ने बनाई थी समिति

यूनिवर्सिटी ने प्रोफेसर तपन रंजन मोहंती (Tapan Ranjan Mohanti) से इस्तीफा भी ले लिया है। जिसके खिलाफ वे अदालत जाने की तैयारी कर रहे हैं। इससे पहले एसआईटी ने कई बार यूनिवर्सिटी का दौरा किया। जिसमें छात्राओं के बयान दर्ज किए गए। मोहंती लगभग दो साल से एनएलआईयू में प्रोफेसर थे। यह पूरा मामला 10 मार्च को प्रकाश में आया था। जिसके बाद 11 मार्च ने सरकार को जांच के आदेश डीजीपी को दिए थे। जांच समिति में डीसीपी विनीत कपूर शामिल थे। उन्होंने बताया कि आरोप सही पाए गए हैं। जिसके बाद कभी भी प्रोफेसर के खिलाफ गिरफ्तारी की कार्रवाई की जा सकती है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

NLIU Professor Molestation News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: नूर उस सबाह होटल में बलात्कार
Don`t copy text!