Bhopal Suicide Case: पिता की सुरक्षा के लिए खरीदा बेटे की मौत का बना सामान

Share

Bhopal Suicide Case: पिता की लायसेंसी पिस्टल से गोली मारकर बारहवीं के छात्र ने की आत्महत्या

Bhopal Suicide Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Suicide Case) यदि आपके पास लायसेंसी रिवॉल्वर है तो उसको संभालकर रखिए। दरअसल, बारहवीं कक्षा के एक छात्र ने पिता की लायसेंसी रिवॉल्वर से गोली मार (Bhopal Suspected Death Case) ली है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है। फिलहाल गोली चलने से लेकर उसके कारण को लेकर कोई ठोस सबूत पुलिस को नहीं मिले हैं। इसके लिए पुलिस ने घटनास्थल का परीक्षण एफएसएल की टीम से कराया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस को आत्महत्या की कोई ठोस वजह भी नहीं मिल रही है।

यह भी पढ़ें: बिजली विभाग के कर्मचारी की कार में गोली मारी, पति को मारने की पत्नी को धमकी दी
पिता का शहर में हैं नाम

टीला जमालपुरा थाना पुलिस ने बताया कि अमान पिता अमीन उम्र 16 वर्षीय निवासी बीडीए कॉलोनी (Bhopal BDA Colonry Main Goli Chali) में रहता था। अमीन वॉटर सप्लाई का काम करता हैं। वह पुराने टैंकर खरीदकर उनसे पुराने कबाड़खाने इलाके में सप्लाई करता है। उसको अमीन वॉटर सप्लायर के नाम से लोग पहचानते हैं। अमीन का घर दो मंजिला हैं। जिसके निचले हिस्से में माता—पिता रहते हैं। वह उपर वाली मंजिल में पत्नी और बेटे अमान छोटी बेटी के साथ रहते हैं। अमान कक्षा 12वीं की पढ़ाई कर रहा था।

ऐसे चला पता

शुक्रवार सुबह 7:30 बजे घर की दूसरी मंजिल पर गोली चलने की आवाज सुनाई दी। जहां से आवाज आई वह अमान का कमरा है। परिजन भागकर कमरे की तरफ लपके। अमान खून से लथ—पथ हालत में पड़ा था। नजदीक पिता की लायसेंसी रिवॉल्वर थी। अमान ने कनपटी से सटाकर गोली चलाई थी। उसके दादा नईम खान अमान को हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने अमान को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें:   खेत में घुसी गायों को कमरे में किया कैद, दम घुटने से 17 की मौत

कहानी में पेंच

घटना की जानकारी पुलिस को हमीदिया अस्पताल से मिली थी। जिसके बाद वह घटना स्थल का मुआयना करने पहुंची। पिस्टल और कारतूस बरामद किया गया है। फिलहाल परिजनों के बयान दर्ज नहीं हो सके है। पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। इसलिए मौत को लेकर कई तरह के पेंच अभी सुलझना बाकी है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया हैं। पुलिस गोली चलाने को लेकर स्वाब का टेस्ट भी करा रही है। ताकि इससे यह पता चल सके कि गोली किसने चलाई।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!