Bhopal Murder Case: रिटायर्ड पुलिसकर्मी के बेटे की दिनदहाड़े बेरहमी से हत्या

Share

Bhopal Murder Case: रंजिश होने के चलते वारदात होने की आशंका, अवधपुरी इलाके की घटना

 

Bhopal Murder Case
मृतक के छोटे भाई से बात—चित करते पुलिसकर्मी

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) मध्यप्रदेश कि राजधानी भोपाल के अवधपुरी (Awadhpuri) इलाके में घर में घुसकर एक युवकी की बेरहमी से हत्या (Bhopal Murder Case) कर दी गई। घटना के वक्त घर में उस समय अन्य सदस्य भी थे। उन्होंने हमलावरों से युवक को बचाने की कोशिश भी की, लेकिन वो नाकामयाब रहे। हमलावरों ने युवक पर लोहे की रॉड और धारदार हथियारों से हमला किया था। लगभग आधा दर्जन आरोपियों के होने की आशंका जताई जा रही है। दिनदहाड़े हुई वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है,  मौके पर गोविंदपुरा सीएसपी, अवधपुरी टीआई समेत भारी पुलिस बल पहुंच गया​ है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। तकनीकि बिंदुओं पर जांच की जा रही है। आप—पास के लोगों से पूछताछ चल रही है।

ड्राइवर था युवक

घटना स्थल अवधपुरी स्थित वेदवती कॉलोनी (Bhopal Brutal Murder Case) है। यह कॉलोनी ​भोपाल विकास प्राधिकरण ने बनाई है। कॉलोनी के जिस मकान में वारदात (Bhopal Cop Sun Murder Case) हुई वो कोने का मकान है। मृतक टूंना उर्फ विजेंद्र (Tinna @Vijendra Parsondhiya) पिता कैलाश परसोंधिया लगभग 35 साल उम्र बताई जा रही है। यह पेशे से निजी वाहन चलाता था। पिताजी रिटायर्ड पुलिसकर्मी है। अधिकांश समय उन्होंने पुलिस कंटोलरूम में नौकरी की है।

कैलाश परसोंधिया के तीन बेटे है।  विजेंद्र परसोंधियां मंझला बेटा था। बताया जा रहा है कि हमलावर सोमवार रात को घर पर आए थे और धमकी देकर भी गए थे। पुलिस को प्रथमिक जांच में पता चला है कि हत्या के पीछे पैसे के लेनदेन को लेकर चला आ रहा विवाद है। वहीं मृतक के किसी शादीशुदा महिला से अवैध संबंध होने की बात भी सामने आ रही है। फिलहाल मृतक के परिजन कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। जांच के बाद ही वजह साफ हो सकेगी। वहीं मौके पर फिंगरप्रिट टीम ने भी पड़ताल की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें:   Mother Killed Daughter: बेटे का भूत नवजात बेटी की मौत का कारण बना

यह भी पढ़ेंः फिल्मी स्टाइल में रिवॉल्वर तानकर पूछताछ कर रहा था टीआई, चल गई गोली

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!