Bhopal News: तीन चोरों से पांच बाइक जब्त

Share

Bhopal News: बाइक बेचने के लिए ग्राहक तलाशते दबोचे गए

Bhopal Cyber Crime
बागसेवनिया थाने में चोरों से बरामद वाहनों के साथ पुलिस की टीम

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बागसेवनिया थाना क्षेत्र से मिल रही है। यहां पुलिस ने तीन शातिर चोरों को दबोचा है। आरोपियों के कब्जे से पांच बाइक भी बरामद की गई है। आरोपी बाइक बेचने के लिए घूम रहे थे। तभी पुलिस के हत्थे लग गए।

किराए से रहते हैं

बागसेवनिया थाना पुलिस ने लहापुर इलाके से तीन संदेहियों को बाइक चोरी के आरोपी में हिररासत में लिया था। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम दीपक माहेश्वरी पिता महेश माहेश्वरी उम्र 21 साल, सूरज ​सिंह गहलोत पिता मनोहर सिंह गहलोत उम्र 22 साल और मोनू सिंह रजक पिता मोहन सिंह रजक उम्र 21 साल बताया। दीपक माहेश्वरी (Deepak Maheshwari) और सूरज सिंह गहलोत (Suraj Singh Gehlot) मूलत: शाजापुर स्थित कालापीपल के रहने वाले हैं। फिलहाल यहां कमला नगर स्थित नेहरु नगर में रहते है। मोनू सिंह रजक (Monu Singh Rajak) रायसेन का रहने वाला है। वह फिलहाल बरखेड़ा पठानी इलाके में रहता है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से बरामद बाइक की कीमत तीन लाख रुपए बताई है।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation News: गुटखा मांगते हुए महिला से अभद्रता
Don`t copy text!