Bhopal Molestation Case: पत्नी को छेड़ रहे आरोपी को पति कमरे में बंद करके मदद मांगने पहुंचा

Share

Bhopal Molestation Case: दूसरे दिन फिर आरोपी घर पहुंचा, छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। युवती से छेड़छाड़ (Bhopal Molestation Case) का एक मामला सामने आया है। जब यह घटना हो रही थी तब पति उसको कमरे में बंद करके पड़ोसियों से मदद मांगने पहुंचा। फिर उसको घेरकर बेरहमी से पिटाई लगाई। हालांकि उस वक्त मामला पुलिस के पास नहीं पहुंचा। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। एफआईआर एक दिन बाद तब दर्ज हुई जब आरोपी फिर से महिला को बुरी नीयत से छेड़ने के इरादे से घर पहुंचा। हालांकि पुलिस को शक है कि मामला रंजिश से जुड़ा है। जिसकी जांच की जा रही है।

लॉड्री का करता है काम

कोलार थाना पुलिस ने बताया कि 20 साल की युवती मूलत: ग्राम महुआ थाना बोडा जिला राजगढ़ (Rajgarh) की रहने वाली है। शादी के बाद वह कोलार इलाके में पति के साथ रहती है। युवती घर पर ही लॉड्री का काम करती है। आरोपी जितेंद्र तंवर (Jitendra Tanvar) है जो पति का दोस्त भी है। उसका घर पर पहले से आना—जाना था। बुधवार पति जीजा के लड़के को लेकर अस्पताल गए थे। बुधवार—गुरूवार की दरमियानी रात गेट खटखटाने की आवाज आई। उसने सोचा पति घर लौटा होगा। दरवाजा खोलते ही सामने जितेंद्र तंवर (Eve Teasing Case) खड़ा था। वह कुछ समझती उससे पहले जितेंद्र ने उसका मुंह दबा दिया।

पति ने दरवाजा किया बंद

युवती को धक्का देकर वह भीतर ले गया। घर के भीतर कूलर पर रखा चाकू उठाया और पीठ पर अड़ाया। आरोपी की हरकत से युवती घबरा गई थी। उसका बोलना था अगर उसने शोर मचाया तो वह चाकू उसको मार देगा। आरोपी उसके साथ अश्लील हरकते करने लगा। कुछ देर बाद ही उसका पति आ गया। उसने आरोपी को देखने के बाद दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। पति ने लोगों को जमा किया और जितेंद्र की जमकर धुलाई कर दी। आरोपी को समझाईश देकर घर से निकाल दिया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: सिरफिरा लड़की को देखकर निकालता था अजीब आवाज

यह दर्ज किया मामला

गुरूवार को आरोपी दोबारा युवती के घर पहुंच गया। जब वह घर पहुंचा तो पति मौजूद था। उसने फिर घर पर उसको पाने पर थाने पहुंच गया। उसके साथ प​त्नी भी थी जिसने मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी जितेंद्र के खिलाफ धारा 452/354क/354/506 (घर में घुसकर, छेड़छाड़ और धमकाने) का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

फोटो खींचने वाला आरोपी

इधर, कोलार थाना पुलिस ने एक अन्य मुकदमा छेड़छाड़ का दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट 45 वर्षीय महिला ने दर्ज कराई है। आरोपी पड़ोसी विनय बाजपेयी (Vinay Bajpai) है जिसने गुरूवार को महिला का मोबाइल से फोटो खींच लिया था। विरोध करने पर उसकी रश्मी बाजपेयी (Rashmi Bajpai) ने भी अभद्रता की। आरोपी घर पर बच्चों को पढ़ाता है। पिछले महीने आठ जुलाई को रशमी ने उसके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। जब महिला ने विरोध किया तो विनय ने उसकी कुछ तस्तीरें खींच ली थी। पुलिस ने आरोपी विनय और रश्मि के खिलाफ धारा 354घ/34 (छेड़छाड़ और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: रिश्तेदार ने अवैध संबंधों के वीडियो बनाकर महिला से करता रहा ज्यादती

पुरानी रंजिश इसलिए एफआईआर

जांच आधिकारी एएसआई कल्याण सिंह रघुवंशी (ASI Kalyan Singh Raghuvanshi) ने बताया कि एक महीने पहले कोलार थाने में विनय बाजपेयी ने महिला के खिलाफ मारपीट और गाड़ी में तोड़फोड़ का मुकदमा दर्ज कराया था। इसी कारण महिला ने अधिकारियों के पास आवेदन दिया था। आवेदन पर से दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

यह भी पढ़ें:   MP Kidnapping & Murder Case: दो साल की बच्ची को अगवा कर हत्या

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!