Bhopal Molestation Case: गुड़िया का लालच देकर मामा करता था ऐसा काम

Share

Bhopal Molestation Case: मां की मौत के बाद 9 साल की बच्ची रहती थी परनानी के घर

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। रिश्तों को कलंकित करने वाली इस कहानी को लिखने में हमें बड़ा अफसोस (Bhopal Molestation Case) हो रहा है। लेकिन, समाज को जागरुक करने के लिहाज से यह घटना बताना जरुरी है। मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है। महज नौ साल की मासूम गुडिया के साथ उसका मामा वह काम कर रहा था जिसके बारे में आप जानकर सिहर जाएंगे। घटना (Bhopal Minor Molestation Case) का खुलासा बच्ची ने अपने परनाना से किया था। जिसको उसके बेटे की करतूत पता चली तो वह भी नहीं रुका। वह बच्ची को लेकर सीधे थाने पहुंच गया। पुलिस ने आरोपी मामा के खिलाफ छेड़छाड़ (Bhopal Shahjhanabad Ki Dhatna) और पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी को उसके खिलाफ दर्ज हो रही एफआईआर की भनक लग गई थी। इस कारण वह पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गया।

मां की हो चुकी है मौत

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने बताया कि नौ साल की बच्ची रोशनपुरा इलाके की रहने वाली हैं। उसके पिता आटो चलाते हैं। उसकी मां का निधन हो चुका है। वह उसकी इकलौती संतान हैं। अचानक मां के गुजर जाने के कारण उसके सिर से मां का साया छिन गया था। वहीं उसके पिता बच्ची को मां की कमी महसूस ना हो इसलिए वह उसकी परनानी के घर शाहजहांनाबाद इलाके में त्यौहार पर छोड़ गए थे।

ऐसे शुरु हुआ सिलसिला

पिता ने बताया कि वह उसे परनानी के घर छोड़कर आ गए थे। जहां वह उसके बेटे के साथ रहती हैं। पिता के जाने के बाद आरोपी बच्ची को उसके कमरे में बुलाता था। वह उसे गुड़िया दिलाने का बोलकर उसके कोमल अंगों को स्पर्श करता था। उसकी इस हरकत के कारण बच्ची डर गई थी। आरोपी यह बताने पर उसको मारने की धमकी देता था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: एक जमीन दो लोगों से बेचने का अनुबंध

पिता को बताई कहानी

पिता का कहना था कि वह उसे छोड़कर वापस घर लौट आए थे। पिता का मानना था कि बच्ची उसकी नानी के घर सुरक्षित रहेगी। सोमवार को जब उसके पिता बच्ची से मिलने पहुंचे तब बच्ची ने रोते हुए मामा की हरकतों के बारे में बताया। इसके बाद वह बच्ची को लेकर सीधे थाने पहुंच गए। जहां उन्होंने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया हैं। शाहजहांनाबाद पुलिस ने पिता की शिकायत के बाद आरोपी मामा के खिलाफ धारा 354क/पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!